Shehnaaz Gill की फैमिली फोटो में नजर आए Sidharth, फैंस की भर आई आंखें

Shehnaaz Gill family photo with Sidharth Shukla: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं. शहनाज कुछ वक्त पहले शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन अब आखिरकार फैमिली को समय दे पा रही हैं. सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के करीब 40 दिनों तक शहनाज घर से बाहर भी नहीं निकली थीं, लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए दुनिया के सामने आना पड़ा. शहनाज को इस मुश्किल घड़ी में परिवार का काफी सपोर्ट मिला.

हाल ही में शहनाज ने अपने परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक खास बात फैंस को फिर से इमोशनल कर गई. फोटो में परिवार के सदस्यों के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का स्कैच भी नजर आ रहा है. इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी भावुक नजर आए.

फैंस का मानना है कि सिद्धार्थ भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादों के सहारे शहनाज अब भी अपने दिन गुजार रही हैं. शहनाज के घर में सिद्धार्थ की तस्वीर इस बात को साबित करती है कि ना सिर्फ शहनाज, बल्कि उनका पूरा परिवार सिद्धार्थ की कितनी इज्जत करता था.

ये भी पढ़ें- सेपरेशन पर Munawar Faruqui का झूठ, वाइफ जैस्मिन ‘कोर्ट केस’ की बात से हैरान

बता दें कि बिग बॉस-13 के वक्त सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती सभी को काफी पसंद आई थी. सोशल मीडिया पर उस वक्त सिडनाज ट्रेंड करने लगा था. इसे भारतीय रियलिटी शो की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक माना जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Santokh Singh Sukh (@santokhsukh1)

हालांकि सितंबर 2021 को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. सिद्धार्थ को अपना दिल दे चुकीं शहनाज इस सदमे से लंबे वक्त बाद उबर सकी हैं. शहनाज भले ही अब अपने काम पर लौट चुकी हैं, लेकिन फैंस को उनके चेहरे पर अब वो क्यूटनेस नजर नहीं आती है.

फैंस मानते हैं कि सिद्धार्थ की कमी आज भी शहनाज को खल रही है. हाल ही में उनके मोबाइल के वॉलपेपर पर सिद्धार्थ की तस्वीर देखी गई थी. यानी सिद्धार्थ के आस-पास अब भी सिद्धार्थ की यादें हैं. (सोर्स- एनबीटी)

error: Content is protected !!