आज भी यादों को संभाले Shehnaaz Gill, मोबाइल वॉलपेपर पर Sidharth की तस्वीर

Shehnaaz Gill fans spot image of Sidharth Shukla holding her hand as her phone’s wallpaper: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को बिग बॉस-15 में सभी ने काफी पसंद किया था. फैंस मान रहे थे कि शो के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन सितंबर 2021 में सिद्धार्थ का निधन हो गया. सिड की मौत से शहनाज को गहरा सदमा लगा और वह करीब 40 दिनों तक घर से भी बाहर नहीं निकलीं. इसके बाद खुद सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला को उन्हें समझाना पड़ा था.

शहनाज गिल जब बिग बॉस के सेट पर सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने पहुंचीं, तो वहां भी उनका रो-रोककर बुरा हाल था. खुद शो के होस्ट सलमान खान को उन्हें संभालना पड़ा. शहनाज का दुख सलमान से भी बर्दाश्त नहीं हुआ और वह खुद स्टेज पर रो पड़े.

Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla Together
Shehnaaz Gill and Sidharth Shukla

भले ही शहनाज अपने रुटीन वर्क पर वापस लौट चुकी हैं, लेकिन आज भी सिद्धार्थ को नहीं भूल सकी हैं. शहनाज ने अपने खास दोस्त की यादों को आज भी संभाला हुआ है. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि आज भी शहनाज, सिद्धार्थ से कितना प्यार करती हैं. ये भी पढ़ें- Lockupp: ‘Dirty Talks’ कर लड़कों से लाखों लूटती थीं Azma Fallah, हुआ पर्दाफाश

इस वीडियो में शहनाज गिल के मोबाइल फोन के वॉलपेपर पर सिद्धार्थ शुक्ला की याद है. वॉलपेपर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज का हाथ नजर आ रहा है. यह तस्वीर दोनों के इकलौते गाने ‘भुला दूंगा’ से है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidnaaz__Nation (@sidnaaz__nation)

बता दें कि बिग बॉस में शहनाज और सिद्धार्थ के बीच खट्टी-मीठी नोंकझोंक सभी को काफी पसंद थी. शो के बाद भी दोनों एक साथ कई मौकों पर स्पॉट किए थे. खुद सिद्धार्थ ने अपने परिवार और दोस्तों के साथ शहनाज का बर्थडे मनाया था.

सूत्रों के मुताबिक दोनों गुपचुप तरीके से शादी कर चुके थे और दिसंबर 2021 में ही शादी की तैयारियां चल रही थीं. हालांकि इसे लेकर दोनों ही परिवार ने अब तक कोई भी बयान नहीं दिया है.

error: Content is protected !!