पैपराजी ने Shehnaaz Gill से पूछा- अब ठीक हो आप? रिएक्शन ने रुला दिया

Shehnaaz Gill gave this reaction when paparazzi ask to her are better: बिग बॉस के जरिए फैंस के बीच अपनी गहरी छाप छोड़ चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज भले ही बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं, लेकिन अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्लाShehnaaz Gill, Sidharth ShuklaShehnaaz Gill, Sidharth Shukla के दुनिया से जाने का गम शायद को कभी भुला ना सकें. हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें शहनाज के मोबाइल वॉलपेपर पर सिद्धार्थ की तस्वीर नजर आई थी. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज से सीधे तौर पर सिद्धार्थ के जाने के बाद का हाल पूछा जा रहा है.

इस वीडियो में पैपराजी शहनाज गिल ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट फुल स्लीव्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. लाइट वेवी हेयर शहनाज के लुक में चार चांद लगा रहा है. इस वीडियो को शूट करते वक्त पैपराजी ने शहनाज से उनका हाल पूछा.

पैपराजी ने पूछा से पूछा ‘कैसे हो आप’. इसके जवाब में शहनाज कहती हैं ‘ठीक’. इसके बाद पैपराजी इसके बाद फिर से कहते हैं- ‘मतलब ठीक हो रहे हो ना धीरे-धीरे आप?’. इसके जवाब में शहनाज कहती हैं- ‘मैं बिल्कुल ठीक हूं.’

बता दें कि बिग बॉस-13 में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को सभी फैंस ने काफी पसंद किया था. इस जोड़ी को सिडनाज नाम दिया गया था. सभी को सिद्धार्थ और शहनाज के बीच खट्टी-मीठी नोंकझोंक काफी पसंद आती थी.

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए. फैंस मानकर चल रहे थे कि शहनाज और सिड जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन ऐसा ना हो सका. सितंबर 2021 को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन हो गया.

सिद्धार्थ की मौत से शहनाज बुरी तरह टूट गई थीं. वह 40 दिनों तक अपने घर से बाहर तक नहीं निकली. बिग बॉस-15 के दौरान उन्होंने सेट पर जाकर सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया. इस दौरान भी शहनाज अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकी थीं.

error: Content is protected !!