समंदर किनारे मस्ती करती नजर आईं Shehnaaz Gill, फैंस बोले- बस ऐसे ही रहो

Shehnaaz Gill had fun with birds on the beach: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं. सीजन-13 में अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत चुकीं शहनाज गिल को फैंस आज तक भुला नहीं सके हैं. सिद्धार्थ संग शहनाज का प्यार, मीठी नोकझोंक आज भी सभी की यादों में ताजा है.

2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था. सिद्धार्थ की मौत से शहनाज गहरे सदम में चली गईं और घर से करीब एक महीनों तक बाहर नहीं निकलीं. आखिरकार शहनाज को काम के सिलसिले में पब्लिक के बीच जाना पड़ा, लेकिन यहां भी उनकी आंखों से दुख साफ झलक रहा था.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

जब शहनाज गिल बिग बॉस फिनाले के लिए सेट पर पहुंचीं, तो उन्होंने सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट दिया. इस दौरान शहनाज रो भी पड़ीं और शो के होस्ट सलमान खान की आंखों में भी आंसू देखने को मिले.

सलमान खान ने शहनाज गिल को इस दुख से उबरने के लिए कहा था. सलमान ने बताया कि वह लगातार सिद्धार्थ की मां के संपर्क में हैं. शहनाज ने सलमान की बातों पर अमल शुरू कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में शहनाज समुद्र के किनारे मुस्कुराते दिख रही हैं. फैंस शहनाज को फिर से खुश देखकर राहत की सांस ले रहे हैं. फैंस उन्हें हमेशा ही ऐसे मुस्कुराते रहने के लिए कहते नजर आए. ये भी पढ़ें- Bollywood ने किया बर्बाद तो शादी कर Akshay की साली ने छोड़ा देश, बच्चों संग आज ऐसी है लाइफ

शहनाज के पास फिलहाल काफी प्रोजेक्ट्स हैं. वह इन दिनों लगातार अपने शूट में व्यस्त हैं. शहनाज जल्द एक नए रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं, जिसकी प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. इस शो में कंगना रनौत भी नजर आएंगी. शो का ना लॉकअप है, जिसे बिग बॉस की तुलना में कुछ अलग बताया जा रहा है.

error: Content is protected !!