Shehnaaz Gill ने इंटरव्यू में किया दावा, Sidharth Shukla का हो चुका है पुर्नजन्म

Shehnaaz Gill love for Sidharth Shukla is pure like water: टीवी जगत के जाने-माने कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का बीते साल सिंतबर में आकस्मिक निधन हो गया था. सिद्धार्थ के निधन से यूं तो पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध थी. लेकिन उनकी कथित गर्लफ्रैंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने तो मानो अपना आपा ही खो दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कलर्स पर प्रकाशित किया जाना वाला टीवी शो बालिका वधू से लोकप्रियता हासिल की थी. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 13 के दौरान तो मानों देश ही जीत लिया था.

बिग बॉस के ही घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मुलाकात हुई थी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से. शो के दौरान और बाद दोनों के अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे. सोशल मीडिया पर हर तरफ यही खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Shehnaaz Love

मगर दोनों ही सितारों ने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात नहीं की. मगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का अब एक बयान सामने आ रहा है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है.

दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक इंटरव्यू में कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का पुनर्जन्म हो चुका है. वो हर रात उनके सपने में आते हैं और ये बात बताते हैं. शहनाज गिल का यह बयान यूट्यूब पर दिए गए हुए एक इंटरव्यू में कैद है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल इन दिनों कोई भी ज्यादा बड़ा प्रोजेक्ट नहीं ले रही हैं. सिद्धार्थ को गए 6 महीने होने वाले हैं मगर फिर भी वो इस सदमें से अभी उभर नहीं पाई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

आपको बता दें कि शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती थीं पहले. मगर अब वहां भी लंबे समय तक सन्नाटा पसरा रहता है. इंस्टाग्राम पर इनके 11.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

ये भी पढ़ें- TikTok स्टार Anjali Arora का खुलासा, सिर्फ 5 हजार रूबल के लिए रशियन के साथ…

error: Content is protected !!