Shehnaaz Gill देंगी ‘Lockup’ में Kangana Ranaut को टक्कर, खबर हुई पक्की

Shehnaaz Gill Signs First Show After Bigg Boss 13, To Star In Kangana Ranaut’s Lock Upp: जी हां, बॉलीवुड की पागल औरत के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्दी ही रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ होस्ट करने वाली हैं. ये शो एकता कपूर बनाने वाली हैं. साथ ही मीडिया रिपोर्ट दावा कर रही हैं कि ये ओटीटी पर अब तक का सबसे बड़ा रिएलिटी शो होने वाला है.

तो वहीं लोगों को ये जानने की दिलचस्पी है कि आखिर शो में प्रतियोगी कौन आने वाला है. इसी बात को लेकर फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. इसी बीच एक ऐसी ब्रेकिंग आई है जिसने फैंस का दिल जीत लिया है.

शहनाज गिल का कंगना के साथ शो में आना हुआ कंफर्म!

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 13 फेम और देश की सबसे फेवरेट बन चुकी हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लॉकअप (Lockup) में नजर आएंगी. इनकी पॉपुलैरिटी किसी फिल्म स्टार से भी ज्यादा है.

इस वक्त लाइफ के मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं शहनाज गिल

जैसा कि आप सभी को पता है कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस वक्त अपने लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से ही वो मीडिया की चकाचौंध से खुद को थोड़ा दूर रखती हैं. ऐसे में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के लिए ये काफी बड़ा प्रोजेक्ट साबित हो सकता है. साथ ही शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है बिग बॉस की वजह से.

Gill

ये सेलेब्स भी आ सकते हैं साथ

मीडिया की खबरों में पता लग रहा है कि शहनाज के अलावा शो के लिए दिव्यांका त्रिपाठी, चेतन भगत, उर्फी जावेद, मल्लिका शेरावत को भी मनाया जा रहा है. गौरतलब है कि शहनाज गिल हाल ही में टीवी का सबसे बड़ा चेहरा हैं. हाल ही में शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के फिनाले में देखा गया था. इस एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी गई थी.

ये भी पढ़ें: मैं उस वक्त दूसरे मर्द के ऊपर थी, Tejasswi Prakash को माफ नहीं करेंगी Shamita

Source: Oneindia
error: Content is protected !!