’20₹ की पेप्सी Shehnaaz Gill Sexy’ सुन भड़की एक्ट्रेस, कहा- तेरी ऐसी की तैसी…

Shehnaaz Gill says ‘aisi ki taisi’ as fan calls her ‘sexy’, gives hilarious reply to request for hug: बिग बॉस 13 के दौरान लोगों की फेवरेट बनीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऑन लाइन ऑस्क मी एनीथिंग सेशन पोस्ट किया था. इस सेशन के दौरान उन्होंने अपने फैंस से बातचीत की. मगर इसी वक्त एक फैंस ने उन्हें सेक्सी तो दूसरे ने गले लगने को कह दिया. तो जो जवाब शहनाज ने दिया है वो सभी को हैरान कर रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या कहा है शहनाज ने.

फैन ने शहनाज गिल को कहा सेक्सी मिला मजेदार जवाब

शहनाज गिल द्वारा आयोजित आस्क मी एनीथिंग सेशन में एक फैन ने गिल मैडम का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस फैन लिखा था कि 20 रुपये की पेप्सी शहनाज गिल बहुत ही ज्यादा सेक्सी.

दो दूसरे फैन ने की गले से लगाने की रिक्वेस्ट

इसी दौरान एक फैन ने शहनाज गिल को गले से लगाने की बात तक कर दी. इस बात से शहनाज गिल काफी ज्यादा नाराज नजर आईं. शहनाज ने इस फैन को ऐसा रिप्लाई दिया कि उसकी बोल्ती बंद हो गई.

ऐसी की तैसी

शहनाज गिल ने इस फैंस को जवाब देते हुए लिखा है कि तेरे ट्वीट की ऐसी की तैसी. हालांकि शहनाज का रिप्लाई पढ़कर ये प्रतीत होता है कि वो मजाक में कह रही है ऐसा. क्योंकि उन्होंने हसते हुए कई इमोजी भी शेयर किए हैं.

यूजर ने कहा कि तबीयत ठीक नहीं गले लगा लो

इसी सेशन के दौरान एक फैन ने शहनाज गिल को धमकी दे डाली कि अगर वो रिप्लाई नहीं करेंगी तो वो दोपहर का खाना नहीं खाएंगे. तब शहनाज ने लिखा कि उपवास शरीर के लिए अच्छा होता है. आप शौक से रखिए उपवास. वहीं एक टिव्टर यूजर ने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. प्लीज शहनाज जी मुझे गले से लगा लो. इस पर शहनाज ने रिप्लाई देते हुए कहा कि कृप्या फिट की दूरी बनाएं रखें. आपको वेलेंटाइन की जरूरत नहीं है.

यूजर ने कहा बाबू मिला ये जवाब

एक फैन ने दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम के अंदाज में लिखा कि एक जवाब की कीमत तुम क्या जानो शहनाज बाबू. तो शहनाज गिल ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि शहनाज बाबू नहीं बेबी है.

error: Content is protected !!