पड़ोस की आंटियों के साथ Shehnaaz Gill ने किया गिद्दा, सिर पर डाला लंबा दुपट्टा

Shehnaaz Gill sings & dances to a Punjabi folk song: भले ही बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज सफलता की बुलंदियों पर पहुंच चुकी हैं, लेकिन वह आज भी काफी डाउन टू अर्थ हैं. शहनाज आज भी अपने करीबियों, पड़ोसियों और अपनी संस्कृति को नहीं भूली हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज आस-पास की महिलाओं के साथ गिद्दा करती नजर आ रही हैं. इस दौरान ना सिर्फ शहनाज ने उनके साथ गिद्दा किया, बल्कि अपने सिर पर लंबा दुपट्टा भी डाला.

इस वीडियो में शहनाज के साथ उनकी पड़ोस की आंटियां हैं. करीब 4 मिनट के इस वीडियो में शहनाज हल्के पर्पल कलर के थ्री पीस सूट में गिद्द करती नजर आ रही हैं. वह गिद्दा करते-करते अपने सिर पर दुपट्टा भी डाल लेती हैं.

इस वीडियो को सभी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शहनाज वीडियो में काफी क्यूट दिख रही हैं. हालांकि सिद्धार्थ के जाने के बाद अब उनके चेहरे पर वो चुलबुलापन बिल्कुल भी नहीं रह गया है. शहनाज ने वीडियो शेयर करते हुए तीन शब्द लिखे, “परिवार, शहनाज गिल और बोलियां.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में शहनाज गिल नजर आई थीं. उन्होंने उस सीजन सिद्धार्थ शुक्ला को अपना सच्चा दोस्त बनाया. शहनाज इस बात का इजहार कर चुकी थीं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, लेकिन सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिसने शहनाज को गहरा सदमा दिया.

ये भी पढ़ें- Poonam Pandey ने सरेआम कर दिया Kiss, शिवम हुए शर्म से पानी-पानी

बिग बॉस-15 में शहनाज अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने सेट पर आई थीं, जहां वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख सकीं. खुद शो के होस्ट सलमान खान सिद्धार्थ को याद कर रो पड़े. सलमान ने भी शहनाज को इस दुख से जल्द उबरने को कहा था.

error: Content is protected !!