आखिर क्यों Shehnaaz Gill को चाटने पड़ रहे हैं खान फैमली के तलवे?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लोगों ने बिग बॉस 13 के दौरान काफी ज्यादा पसंद किया था. इनका चुलबुला अंदाज फैंस को काफी ज्यादा रास आता है. मगर अपने बॉयफ्रैंड सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही वो काफी ज्यादा चुप-चुप और शांत-शांत रहती थीं. शायद मीडिया की नजर में वो दिखावा ही था. क्योंकि अभी कुछ महीने पहले ही उनका अवतार कुछ और था तो अब कुछ और हो चुका है. शहनाज गिल की पर्सनालिटी अब पूरी तरह से बदल चुकी है. वो अब खुद को मैच्योर दिखाने की कोशिश करती हैं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लोग अब उनके फैशन सेंश के लिए भी काफी ज्यादा फॉलो कर रहे हैं. इनके एयरपोर्ट लुक्स और फोटोशूट्स अब काफी ज्यादा वायरल हो रहे हैं. तो वहीं अब इन्हें खान फैमली के साथ भी काफी ज्यादा देखा जा रहा है. फैंस को लगता है ऐसा इसलिए हैं क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला थे. तो उनके वजह से शहनाज गिल को काम मिल जाता था. मगर अब वो नहीं है तो किसी न किसी को कंधा तो उन्हें चाहिए इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए. इसलिए वो खान फैमली के तलवे चाट रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इन्हें जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया है. जो कि अरबाज खान की गर्लफ्रैंड हैं. इस पार्टी के दौरान वाइट कलर के को-ऑर्ड आउटफिट शहनाज ने पहना था. जॉर्जिया ने खुद भी एक ब्लैक कलर की ग्लैमरस ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस पार्टी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सलमान खान (Salman Khan) ने ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में काम दिया है. जिसका शूट शुरू भी हो चुका है. इसी वजह से शहनाज गिल खान फैमली के तलवे चाट रही हैं. सवाल ये भी है कि क्या वो इंडस्ट्री में अपने दम पर नाम नहीं कमा सकती हैं? जो उन्हें ऐसे तलवे चाटने पड़ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

error: Content is protected !!