‘आंखों में उदासी, खो गया वो चुलबुलापन’, सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार Shehnaaz आईं नजर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज हर घर में पहचाना जाने वाला नाम है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 के दौरान अपने चुलबुले अंदाज से सभी के सिर्फ टीवी सेट पर ही नहीं बल्कि दिलों में भी जगह बना ली थी. हालांकि उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से वो काफी ज्यादा ट्रॉमा में थीं. साथ ही उन्होंने कई जगहों और मीडिया लाइमलाइट से दूरी बना ली थी. मगर अब वो धीरे-धीरे खुद को संभाल रही हैं. साथ ही काम पर वापस भी आ रही हैं.

पैपाराजी ने उन्हें हाल ही में मुंबई के महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया. इस दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहले से काफी ज्यादा बदली हुई नजर आईं. साथ ही ब्लैक आउटफिट में वो कमाल ही लग रही थीं.

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल इस दौरान मिनिमल मेकअप, हाई ब्रेडड पोनीटेल में नजर आ रही थीं. यही बात उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. अपने आउटफिट से ही मिलता जुलता उन्होंने ब्लैक शूज भी पहन रखा था.

हालांकि इन तस्वीरों में फैंस को शहनाज गिल पहले जैसे चुलबुली तो नजर नहीं आ रही थीं. मगर फिर भी फैंस उनके लुक के दीवाने होते हुए मालूम हुए. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सिद्धार्थ के निधन के बाद ये शहनाज गिल की पहली पब्लिक अपियरेंस थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

गौरतलब है कि बिग बॉस 15 के फिनाले में शहनाज गिल पहुंची थीं. मगर उन्हें शो के बाद स्पॉट नहीं किया जा सका था. हालांकि ताजा फोटोशूट में वो कैमरामैन को थैंकयू बोलते हुए भी नजर आ रही हैं. शहनाज की ताजा तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

आपको बता दें कि शहनाज गिल इससे पहले बिग बॉस 15 के फिनाले के वक्त नजर आई थीं. इस एपिसोड में शहनाज गिल ने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी थी. जिसके बाद सलमान और शहनाज गिल दोनों को ही रोते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें: Asim Riaz संग फिल्म में नजर आएंगे Salman Khan, छोटे भाई का निभाएंगे किरदार

Shehnaaz Gill stuns in a transparent black outfit as she steps out in the city.

error: Content is protected !!