जैकेट में मुंह छिपाकर सिनेमा हॉल पहुंचे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, यूजर बोले- मुंह दिखाने…

पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिलने के बाद भी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पब्लिक में बहुत कम ही देखा जाता है. यह बात कोई रॉकेट साइंस नहीं है क्योंकि इतने गंभीर और संगीन आरोपों के बाद दुनिया वालों को अपना चेहरा दिखाना किसी भी इंसान के लिए आसान नहीं है. हालांकि राज कुंद्रा काफी बड़ा नाम है. वह हिम्मत दिखाकर कई मौकों पर पैपाराजी के सामने भी आए हैं. सोमवार रात को भी वो अपनी फैमिली के साथ सिनेमा हॉल जाते हुए दिखाई दिए. मगर इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा ऐसे छिपा रखा था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

दरअसल राज कुंद्रा ने काले रंग की हुडी पहनी हुई थी. इस हुडी में उनका पूरा सिर और चेहरा ढका हुआ था. गौर करने वाली बात यह रही कि उनकी जैकेट में आंखों के पास एक एरिया डिजाइन था. जिससे राज कुंद्रा बाहर की चीजें ट्रैक कर सकते थे मगर उन्हें कोई नहीं.

राज कुंद्रा ने इस जैकेट में खुद को किसी कोरोना डॉक्टर की तरह खुद को छुपा लिया था. साथ ही वह थिएटर के चक्कर भी लगा आए. मगर पैपाराजी से क्या बचता है. जैसे ही उन्हें कैमरे में कैद किया गया उन्होंने हाथ हिलाकर रेस्पॉन्ड कर दिया. हालांकि इस दौरान उनके इस अजीब कपड़ों का वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने काफी मजाक उड़ाया. साथ ही राज कुंद्रा को चेहरा छिपाने का ताना तक सुनना पड़ा.

सोशल मीडिया पर भी राज कुंद्रा की खिल्ली उड़ी है. एक यूजर ने लिखा है राज कुंद्रा तो अब मुंह दिखाने के लायक भी नहीं रहे. तो वही एक दूसरा युजर लिखता है कि ऐसा काम ही क्यों करना भाई की मुंह छुपा ना पड़े. सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को सोमवार को ऐसे ही ताने सुनने पड़े.

आपको बता दें कि बीते साल राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा था. इस मामले में पिछले साल उन्होंने 3 महीने की जेल भी खाई हालांकि इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई. वह अपने घर वापस आ गए राज कुंद्रा पर कई एक्ट्रेसेस ने काफी ज्यादा संगीन आरोप भी लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं Rupali Ganguly, एक एपिसोड के वसूलती हैं लाखों

error: Content is protected !!