Shilpa Shetty की प्रिंसेज का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Shilpa Shetty mourns the death of her pet dog Princess: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. शिल्पा शेट्टी का बेहद करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहा, जिससे शिल्पा बेहद दुखी हैं. खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. हालांकि आपको बता दें कि जिसकी मौत से शिल्पा दुखी हैं, वो उनका पालतू जानवर था.

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनकी डॉग प्रिंसेस का निधन हो गया है. शिल्पा ने सोशल मीडिया पर अपनी डॉग के साथ एक वीडियो साझा करते हुए इमोशनल मैसे लिखा. शिल्पा ने लिखा- ”मेरा पहला बच्चा… मेरी प्रिंसेस शेट्टी कुंद्रा ने इंद्रधनुष को पार कर लिया. हमारी जिंदगी में आने और पिछले 12 सालों में हमें हमारी बेस्ट यादें देने के लिए थैंक्स. तुम मेरे दिल का एक टुकड़ा अपने साथ ले गई.

शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा, “तुम्हारी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा. मम्मा-पापा, विआन-राज और समीशा तुम्हें मिस करेंगे. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरी डार्लिंग प्रिंसी.”

शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी प्रिंसेस के जाने से काफी दुखी हैं. शमिता ने शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट किया, ”तुम्हारी आत्मा को शांति मिले हमारी प्रिंसेस.” ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant के दावों पर Ritesh ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो में कहा- फेक नहीं हूं मैं

बता दें कि शमिता साल 2021 में करीब 6 महीने बिग बॉस में बिता चुकी हैं. पहले उन्हें बिग बॉस ओटीटी के लिए बुलाया गया, जिसके बाद शमिता को बिग बॉस-15 में जाने का मौका मिला, जहां शमिता काफी शांत तो नजर आईं, लेकिन उन्होंने टॉप-4 में अपनी जगह जरूर बनाई.

Shamita Shetty with Rajiv Adatia
Shamita Shetty with Rajiv Adatia

बिग बॉस-15 में शमिता को सपोर्ट करने के लिए उनके ब्वॉयफ्रेंड राकेश बापट, मुंहबोला भाई राजीव अदातिया, दोस्त नेहा भसीन भी पहुंचीं, लेकिन इसके बावजूद शमिता के खेल में कोई निखार नहीं आ सका था. इस शो में शमिता की लड़ाई तेजस्वी प्रकाश से भी हुई, जिसे अभी तक कोई भी भूल नहीं सका है.

error: Content is protected !!