Shilpa Shetty को कपिल शर्मा का मजाक उड़ाना पड़ा भारी, फैंस बोले- राज कुंद्रा तो…

Shilpa Shetty roasts Kapil Sharma over drunk tweets, Fans Got Angry: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के शूट में बिजी हैं. हालांकि वह हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ पहुंचीं, जहां उन्होंने शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की टांग खींची. इस दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कुछ ऐसा कहा, जिससे कपिल शर्मा के कुछ फैंस बुरा मान गए हैं.

दरअसल कुछ वक्त पहले कपिल शर्मा ने नशे में बीएमसी के खिलाफ एक ट्वीट किया था, जिसके बाद वह मुसीबत में पड़ गए थे. जब शिल्पा शेट्टी कपिल के शो में पहुंचीं, तो उन्होंने होस्ट को फिर से उस वाकये की याद दिला दी.

द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड की एक क्लिप चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें शिल्पा शेट्टी चुटकी लेती दिख रही हैं. उस वक्त शिल्पा के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट के जज बादशाह और मनोज मुंतशिर भी थे.

इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने कहा, “ये प्राणी टैलेंटेड तो है ही. कॉमेडी इतना अच्छा करते हैं. इससे बढ़िया टैलेंट है इनमें लेकिन. जानते नहीं हैं आप उस टैलेंट के बारे में?” इस पर कपिल शर्मा ने कहा, “आजकल मैं कम करता हूं थोड़े.”

शिल्पा कहती हैं- वाइन के सारे शॉप्स तो खुले हैं. शिल्पा की बात से कपिल शर्मा दंग रह जाते हैं. वह कहते हैं- “आज आप सोचकर आई हैं कि मेरे ऊपर चढ़ाई करनी है आपने.”

भले ही शिल्पा ने मजाक में कपिल शर्मा को ये बातें कहीं, लेकिन कुछ फैंस को ये काफी बुरा लगा. उन्होंने कहा कि जब कपिल अपने अतीत को भुलाकर कुछ अच्छा करना चाहते हैं, तो ऐसे में पुरानी बातों को इस तरह बोलने के पीछे का क्या मकसद था? ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने सलमान खान को लताड़ा, Rakhi Sawant को लगी मिर्च

इसके साथ ही कुछ फैंस ने शिल्पा शेट्टी को पति राज कुंद्रा से जुड़ा मामला भी याद दिला दिया. बता दें कि बीते साल राज कुंद्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उन पर व्यस्कों के लिए वीडियो कंटेंट बनाने का मामला दर्ज है. फिलहाल राज कुंद्रा को जमानत मिल चुकी है.

error: Content is protected !!