Big Boss 16 में आएगा ये बॉलीवुड एक्टर, नौकरानी से रेप कर काट चुका है 7 साल जे

Big Boss 16: पिछले एक दशक से अधिक समय से रियलिटी शो बिग बॉस सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय शो में से एक बना हुआ है. वहीँ अब इसके नए सीजन को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं. बता दें कि बिग बॉस 16 के लिए मेकर्स ने कई सेलेब्रिटी को अप्रोच करना शुरू कर दिया है। वहीँ इस बीच चर्चा का बाज़ार गर्म है कि इस बार एक्टर शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है।

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) आपको दिखाई दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि फ़िलहाल मेकर्स और शाइनी आहूजा के बीच बातचीत जारी है, लेकिन कोई अधिकारिक पुष्टि अभी सामने नहीं आई है. ज्ञात हो कि इस पहले भी इस तरह के चर्चा का बाज़ार गर्म रहा है, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. हालांकि एक्टर का शो लेकर कोई बयान भी नहीं आया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shiney Ahuja (@shineyahuja)

शाइनी अहूजा (Shiney Ahuja) का बॉलीवुड से रिश्ता लगभग खत्म हो चुका है. उनके करियर का ग्राफ उस वक़्त नीचे आना शुरू हुआ, जब एक्टर की नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगा कर जेल भेजवा दिया था. वहीँ फिल्म वेलकम बैक के जरिए एक्टर ने बॉलीवुड में एंट्री की कोशिश शुरू की लेकिन कामयाब नहीं हो सकें. वहीँ कई सालों से वह किसी फिल्म या शो में भी नज़र नहीं आएं हैं.

अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की शाइनी आहूजा ने टीवी से की थी, जिसके बाद साल 2006 में हजारों ख्वाहिशें ऐसी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री की. वहीँ समय के साथ वह बॉलीवुड में ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, भूलभुलैया, ‘गैंगस्टर’ और ‘वो लम्हे’ जैसी हिट फ़िल्में भी दीं, लेकिन रेप के मामले के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और वह धीरे-धीरे लाइमलाइट से दूर हो गए.

वहीँ चर्चा ये भी है कि इस रियलिटी शो के निर्माताओं ने कथित तौर पर सनाया ईरानी, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी जैसी कई दूसरे सेलेब्रिटी से भी सम्पर्क किया है. साथ ही दावा किया गया है कि फैसल शेख, जन्नत जुबैर, कावेरी प्रियम, बसीर अली और आशीष चंचलानी जैसे सोशल मीडिया स्टार भी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं.

Source: OneIndia Hindi

error: Content is protected !!