Shweta Tiwari ने बेटी को कुपोषित, आगे से फ्लैट बोलेने वालों की कराई बोलती बंद

Shweta Tiwari on skin shaming of daughter Palak: श्वेता तिवारी आज मनोरंजन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. श्वेता तिवारी ने अपने वर्कफ्रंट और पर्सनल लाइफ दोनों में ही कई सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं. इतना ही नहीं कई बार तो इन्हीं वजहों से वो यूजर्स और समाज के निशाने पर भी आ चुकी हैं. मगर हद तो तब हो गई है जब उनकी बेटी को अब टार्गेट किया जा रहा है.

श्वेता तिवारी ने तोड़ी अब चुप्पी

पलक तिवारी (Palak Tiwari) जो कि इंडस्ट्री में अपना कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर इस वक्त कम वजन के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मम्मी श्वेता (Shweta Tiwari) ने अपनी बेटी की स्किनी-शेमिंग पर खुलकर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ये बात क्यों फर्क नहीं करती है.

Shweta Tiwari Mom and Daughter

ट्रोलर्स कहते हैं कि पलक बहुत पतली है

मीडिया इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने पलक के बार में किए गए सारे गंदे कमेंट्स पर जवाब दिया. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) कहती हैं कि लोग कहते हैं कि वो आगे फ्लैट है. बहुत ज्याद पतली है. उसके बूब्स नहीं हैं. मगर मैं उसे कभी भी कुछ नहीं कहती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसका शरीर कैसा है

मम्मी श्वेता (Shweta Tiwari) कहती हैं कि आप देखने में कैसी हैं इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता है. आप अंदर से कितने अच्छे ये मायने रखता है. मैं उससे बस एक ही बात कहती हूं कि आप ऐसे ही अच्छे हो और सुंदर दिखते हो. आपको कोई भी बीमारी नहीं है. आप एकदम स्वस्थ हैं. तो जबतक आप फिट रहते हैं मुझे कोई परवाह नहीं है.

Shweta Tiwari Palak Mom

लोग कहते हैं कि कुपोषित है

पलक के बारे में बात करते हुए उनकी मम्मी कहती हैं कि मैंने उसकी तस्वीरों के नीचे कमेंट पढ़ा है. उसपर लोग अक्सर ट्रोल करते हैं और कहते हैं कि कुपोषित है. पर मुझे ये बातें कभी भी कोई दुख नहीं देती हैं.

Palak Tiwari

डिप्रेशन में चली जाती है पलक

वो आगे कहती हैं कि मुझे पता है कि मेरी बेटी भी इन बातों को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेती होगी. मगर मैंने कई बार उसे डिप्रेस देखा है. क्योंकि उसने मुझसे कई बार ये सवाल किया है कि क्या मैं सचमें इतनी पतली हूं? तब मैं उस ने में जवाब देती हूं. क्योंकि मुझे पता है कि उसकी उम्र के हिसाब से वो ठीक है. मैं उससे कहती हूं कि जैसे-जैसे तुम बड़ी होती जाओगी तुम्हारा शरीर भी बदल जाएगा.

ये भी पढ़ें: पाइप पर लटककर बाथरूम में झांकता था, एक्स-बॉयफ्रेंड पर ट्रांसवुमेन Saisha Shinde का खुलासा

 

error: Content is protected !!