‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं’… जानिए Shweta Tiwari के बयान की पूरी सच्चाई

Shweta Tiwari statement ‘Mere bra ka size Bhagwan le rahe hain’ was taken out of context: भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसने बवाल खड़ा कर दिया है. यहां तक कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच रिपोर्ट तैयार तक करने को कह दिया है. श्वेता तिवारी के इस बयान ने खलबली मचा दी है, लेकिन हम आपके सामने इसकी पूरी सच्चाई लेकर आए हैं.

दरअसल एक कार्यक्र में श्वेता तिवारी ने मजाक में कह दिया, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.’ इसकी क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. लोगों ने श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावना भड़काने का आरोप लगा दिया.

उस वक्त मनीष हरिशंकर द्वारा निर्देशित बेव सीरीज ‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के सभी स्टार्स मंच पर प्रमोशन के लिए मौजूद थे. क्लिप के वायरल होते ही मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना और देखा है. इसकी मैं निंदा करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए. उसके बाद कार्रवाई होगी.”

‘शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर’ के लॉन्च इवेंट को होस्ट कर रहे सलिल आचार्य ने इस पूरे विवाद का सच बताया है. सलिल ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमे उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें मिसकम्यूनिकेशन है. सलिल ने बताया कि उस वक्त वह स्टेज पर थे और उन्होंने ही सवाल किया था.

shweta tiwari

सलिल आचार्य ने कहा, ‘मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे. वे कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं. मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान से लेकर सीधे ब्रा फिटर का रोल… उसके बाद श्वेता तिवारी ने इसका जवाब दिया.

ये भी पढ़ें- Suraj Nambiar संग शादी के बंधन में बंधी Mouni Roy, शादी की तस्वीरें Viral

श्वेता ने कहा, “जी हां, यही भगवान से हम फिटिंग करवा रहे हैं.” सलिल आचार्य ने इसे कॉन्टैक्सट के रेफरेंस में बताया है. सलिल आचार्य ने अपील की है कि श्वेता के बयान के पूरे संदर्भ को समझा जाए. ना कि बातों को तोड़ मरोड़कर देखा जाए.

error: Content is protected !!