अब बस यादों में ही Sidharth Shukla… बिग बॉस विनर की क्यूट तस्वीर वायरल

Sidharth Shukla childhood photos goes viral on social media बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भले ही आज हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें अब भी साथ हैं. फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने ना सिर्फ सीजन-13, बल्कि सीजन-14 में भी जमकर फैंस का मनोरंजन किया था.

बिग बॉस-13 में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई, जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया. बिग बॉस हाउस में शहनाज कई बार सिद्धार्थ को प्रपोज कर चुकी थीं. शो में दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक सभी को काफी पसंद आई.

Sidharth Shukla with Bigg Boss Trophy
Sidharth Shukla with Bigg Boss Trophy

फैंस को इनकी जोड़ी इतनी भाई कि एक साल तक सोशल मीडिया पर सिडनाज ट्रेंड हुआ. हालांकि इस प्यारी जोड़ी को नजर लग गई. 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया, जिससे शहनाज को गहरा धक्का लगा.

शहनाज कई दिनों तक अपने घर से बाहर भी नहीं निकलीं. करीब एक महीने बाद उन्होंने फिर से अपना काम शुरू किया, लेकिन अब भी शहनाज सिद्धार्थ की यादों में ही खोई नजर आती हैं, जो बिग बॉस बॉस-15 में भी देखा गया. ये भी पढ़ें- Karan Kundrra ने दिया Tejasswi को ठुल्लू, बोले- तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दी

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

जब शहनाज शो में सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देने पहुंची, तो सलमान खान के गले लगते ही वह रोने लगी. भले ही शहनाज ने कुछ नहीं कहा, लेकिन हर कोई समझ चुका था कि शहनाज को सिद्धार्थ की यादें रुला रही हैं.

shehnaaz gill bigg boss
shehnaaz gill bigg boss

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो खुद सिद्धार्थ शुक्ला के बचपन की है. इसमें सिद्धार्थ बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं. तस्वीर जितनी वायरल हो रही है, उतने ही इमोशनल सिद्धार्थ शुक्ला के फैन भी हो रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी जगत में कदम रखा. सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी देखते हुए उन्हें फिल्म में भी काम करने का मौका मिला. सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं, लेकिन बिग बॉस के जरिए उन्हें बुलंदियों को छू लिया.

सोर्स- एबीपी न्यूज

error: Content is protected !!