Sidharth Shukla की एक्स-गर्लफ्रैंड बनेगी 25 अप्रैल को दुल्हनिया, आज भी जुड़ें हैं दिल के तार

Sidharth Shukla Co-Star Aastha Chaudhary Wedding: स्वर्गीय टीवी-बॉलीवुड स्टार और बिग बॉस-13 के विजेता जाने के बाद भी सुर्खियों में रहते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की ही तरह उनकी को-स्टार अदाकारा आस्था चौधरी ने भी अपने टैलेंट के दम पर काफी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. एक्टिंग में सफल होने के बाद अब आस्था चौधरी (Aastha Chaudhary) शादी करने जा रही हैं. ये शादी 25 अप्रैल को होगी. आस्था चौधरी के होने वाले पति का नाम आदित्य बनर्जी है वो पेशे से डॉक्टर हैं.

मीडिया रिपोर्ट की माना जाए तो ये शादी काफी लो-प्रोफाइल होने वाली है. सादे तरीके से ही शादी की हर रस्म अदा करी जाएगी वो एक दिन पहले तय तारीख से.एक्ट्रेस आस्था चौधरी का भगवान कृष्ण में काफी विश्वास है. इसलिए वो अपनी शादी वृंदावन में ही करना चाहती थीं. मगर फैमली प्रॉब्लम की वजह से उन्हें ये फैसला बदलना पड़ा. अब उनकी शादी प्रयागराज में होगी. बताते चलें कि साल 2021 में आदित्य और आस्था का रोका हुआ था.

Aditya Banerjee
(Aditya Banerjee)

जब हमारी टीम ने आस्था (Aastha Chaudhary) से बात की तो उन्होंने बताया कि वो हमेशा से ही साधारण शादी की कामना करती आईं हैं. उन्हें शादी वाले दिन बेमतलब का पैसा खर्च करना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है.

Aastha Chaudhary
(Aastha Chaudhary)

एक्ट्रेस ने बताया कि भले उनकी शादी वृंदावन में न हो रही हो मगर वो होली के मौके पर वृदावन जरूर जाएगीं आदित्य के साथ. अपनी शादी का पहला कार्ड वो भगवान कृष्ण को ही देंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by aastha Chaudhary (@aasthachaudhary)

सिद्धार्थ शुक्ला से कैसे जुड़े हैं तार? 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ ही आस्था चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी सीरियल का नाम था बाबुल का आंगन छूने ना. इस सो के वक्त ही दोनों के अफेयर की चर्चा भी खूब हुई थी. एक इंटरव्यू में हालांकि एक्ट्रेस ने कहा था कि हम बस साथ काम कर रहे हैं. हमारी एक-दूसरे से अच्छी बनती है. इसके अलावा और कुछ नहीं है. मगर इसके बावजूद आस्था चौधरी ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग कई तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की थीं.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: Karan Mehra के थे कई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, Nisha Rawal ने किया पर्दाफाश

 

error: Content is protected !!