Big Boss 15: Simba Nagpal की होगी घर में वापसी, Tejasswi संग निभाएंगे दुश्मनी

Simba Nagpal replaces Vishal Kotian: TV जगत का सबसे लड़ाई वाला शो Big Boss 15 इस हफ्ते खत्म होने वाला था. लेकिन सलमान खान को मची चुल्ल और उन्होंने इस शो की अवधि को दो हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया. ऐसे में पुराने कंटेस्टेंट्स के साथ तो शो को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है. इसलिए ही अब शो में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री कराई जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक शो में दो नए सदस्यों को भेजा रहा है.

पहले नाम विशाल कोटियान का भी सामने आ रहा था घर में जाने के लिए. मगर उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. जिसके चलते उनका शो में जाना कैंसल हो गया. आजतक की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अब घर के अंदर सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simba Nagpal (@simbanagpal)

सिंबा होंगे शो का हिस्सा

कुछ मीडिया रिपोर्ट के माने तो सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को पहले भी अप्रोच किया गया था. मगर उन्होंने शो में जाने से इंकार कर दिया था. सिंबा का मानना था कि वो बेकार का लड़ाई-झगड़ा घर में नहीं कर सकते हैं. मगर अब सिंबा के करीबी सूत्र ने बताया है कि सिंबा बतौर वाइल्ड कार्ड शो में जाने के लिए तैयार हैं.

गौरतलब है कि सिंबा जब शो में थे तो उन्हें सुस्त कहकर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था. तो वहीं शो में हर वक्त सोने और कार्य में सपोर्ट न दिखाने की वजह से सिंबा को सलमान से भी कई बार डांट पड़ चुकी थी.

‘फ्री की सैलरी खत्म अब मैं उसे एक भी मौका नहीं दूंगा’, रहाणे के लिए आया बड़ा बयान

दरअसल, जब सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को शो से बाहर किया गया था. तब फैंस को ये बात अच्छी नहीं लगी थी. उन्हें सिंबा का एविक्शन अनफेयर मालूम हुआ था. अब सिंबा की दोबारा एंट्री से फैंस एक बार फिर से एक्साइटेड हैं. हालांकि सिंबा का बर्ताव देखकर नहीं लगता है कि वो इस शो के लायक हैं. मगर ये हमारी सोच है.

हाली ही में सिंबा नागपाल ने अपने ट्विटर पर तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में तेजस्वी खाना खाती हैं और फिर उसे कढ़ाई में ही डाल देती हैं. ऐसे में ये रोचक होगा कि घर में जाकर सिंबा नागपाल और तेजस्वी का रिश्ता क्या मोड़ लेता है.

 

error: Content is protected !!