Simba Nagpal: फौज में भर्ती होना चाहता थे, टूट गया सपना अब टीवी पर बनेंगे फौजी

Simba Nagpal Wanted To Join The Army As Career Now He Is Playing The Role Of An Army Officer: बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद टीवी पर एक और महामारी आने वाली है. इसका नाम है नागिन-6. इस शो में सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) भी दर्शकों को नजर आने वाले हैं. नागिन-6 टीवी पर 12 फरवरी से प्रकाशित किया जाना है. ऐसे में शो की स्टार कास्ट भी काफी ज्यादा सुर्खियों में है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) ऐसे में यूथ का चेहरा बने हुए हैं. ऐसे में सिंबा नागपाल ने मीडिया से बात की है अपने किरदार पर.

सिंबा नागपाल ने मीडिया द्वारा किए गए सारे सवालों का जवाब दिया है. तो चलिए देखते हैं उनका जवाब.

Simba Nagpal TV

सवाल- यह नागिन सीजन पहले से अलग है, तो आपका किरदार क्या है? लोगों को आपका कौन-सा रूप दिखने वाला है?

जवाब- सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) कहते हैं कि नागिन-6 में उनके दो पहलू देखने को मिलेंगे. नागिन-6 से मैं नेगेटिव के साथ-साथ पॉजिटिव रोल में भी दिखने वाला हूं. मैं इस बार एक आर्मी ऑफिसर के रोल में हूं. अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं हमेशा से आर्मीमैन बन सकता था. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैं दिल से फौजी हूं. मैं फौजियों की काफी इज्जत करता हूं. मैं एक वक्त में खुद भर्ती होना चाहता था. मगर कुछ वजहों से ये नहीं हो पाया.

Big Boss

सवाल-बीते सीजन से ये सीजन नागिन का कैसे अलग है?

जवाब- गौरतलब है कि ये नागिन का सीजन काफी अलग होने वाला है. इस बार नागिन को काफी रियलिस्टिक बनाने की कोशिश की जा रही है. पहले के शोज हर पर क्रोमा पर शूट किए जाते थे. मगर इस बार सारे शूट असली हैं.

सवाल- आप इससे पहले भी कलर्स के लिए काम कर चुके हैं. शक्ति शो. में तो आपको क्या-क्या कठिनाईयों का सामना करना पड़ा नागिन में?

जवाब – नागिन में किरदार निभाने के लिए मुझे काफी ज्यादा चैलेंज फेस करना पड़ा हैं. शक्ति में मेरा किरदार एक लवर बॉय का था तो मुझे नागिन में एक फौजी का किरदार निभाना है. इससे ही आप समझ जाईए कि ये कितना अलग किरदार है. शक्ति शो में नजर आने वाला विराट का पैशन, डिवोशन, गुस्सा, प्यार, परिवार बिल्कुल असल जिंदगी के सिंबा जैसा ही था. मगर नागिन के फौजी का किरदार हमेशा ही गंभीर रहने वालों में सा है. ऐसे में मेरे लिए यह किरदार मुश्किल है क्योंकि जैसा मैं असल जिंदगी में हूं उससे एकदम ही अलग मुझे दिखना है.

Tejasswi Naagin

सवाल- इस शो में आपके साथ तेजस्वी प्रकाश भी नजर आने वाली हैं. तेजस्वी और करण की केमेस्ट्री काफी ज्यादा पसन्द की गई थी. तो क्या आपके और तेजस्वी के बीच भी कुछ केमेस्ट्री देखने को मिलेगी?

जवाब- जी हां, इस शो में हमारे बीच दर्शकों को केमेस्ट्री जरूर देखने को मिलेगी. तेजस्वी और मैं अब अच्छे दोस्त हैं. हमारा बॉन्ड धीरे-धीरे मजबूत हो चुका है. तेजा काफी मेहनती हैं. क्योंकि जैसा मैंने बताया कि इस बार हम क्रोमा पर शूट नहीं कर रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी ने कई सीन्स में जान जोखिम डालकर शूट किया है. मैं ऐसी एक्ट्रेस के साथ काम करके खुश हूं.

Source: Amar Ujala

error: Content is protected !!