Bappi Lahiri Death: मशहूर संगीतकार बप्पी लाहिड़ी का 69 की उम्र में निधन…

Singer composer (Bappi Lahiri Death) passed away live updates in mumbai hospital: 1980 और 1990 के दशक में हिंदी सिनेमा के अंदर डिस्को संगीत को लोकप्रिय बनाने वाले संगीतकरा और दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri Death) का निधन हो गया है. इन्होंने आज 69 वर्ष की उम्र में मुंबई के क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली.

क्रिटिकेयर के निदेशक ने बताया कि लाहिड़ी को एक महीने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. मगर सोमवार को उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी. मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ी जिसके बाद डॉक्टर को घर में बुलाया गया. बप्पी को कई स्वास्थ्य समस्याएं थीं.

बप्पी लाहिड़ी, को हिंदी सिनेमा में डिस्को किंग के नाम से जाना जाता है. इनका जन्म 1952 में पश्चिम बंगाल के कलकत्ता में हुआ था. इनके परिवार में शास्त्रीय संगीत की परंपरा काफी समय से चली आ रही थी. बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri Death) ने 19 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था. इनके पिता अपरेश लाहिड़ी एक बेहद ही फेमस प्रसिद्ध बंगाली गायक थे वहीं उनकी मां बंसारी लाहिड़ी एक संगीतकार होने के साथ-साथ गायिका भी थीं.

ये भी पढ़ें : मेरी बीमार मां को धक्का दे चला गया Ritesh, Rakhi Sawant ने बताई पूरी कहानी

बप्पी लाहिड़ी ने हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के लिए अपने हिट गाने यार बिना चैन कहां रे का रीमिक्स बनाया था. असल में ये गाना सबसे पहले अनिल कपूर और अमृता सिंह पर फिल्माया गया था.

ये भी पढ़ें : Bappi Lahiri Passed Away: मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी का निधन, मंगलवार को अस्पताल में कराया गया था भर्ती

ये भी पढ़ें: Bappi Lahiri Death: इसलिए इंडिया के ‘गोल्ड मैन’ कहे गए बप्पी लाहिड़ी, सोने को खुद के लिए मानते थे लक्की

 

error: Content is protected !!