जब सलमान ने Anupama के स्टाइल में कहा- ‘मैं पैसे को जलाऊं, फाडूं, नाच में उड़ाऊं मेरी मर्जी ’

Salman Khan Old Video In Anupamaa Hit Style: टीवी वर्ल्ड में टीआरपी पर टॉप लिस्ट में जगह बनाने वाले अनुपमा शो के दमदार डायलॉग्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। ना सिर्फ टीवी फैंस के बीच बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स भी अनुपमा के डायलॉग्स के कायल हो गए हैं। हाल ही में अनुपमा शो का ये डायलॉग, ‘मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, जो भी करूं आपको क्या’ बहुत वायरल हुआ। विद्या बालन से लेकर जाह्नवी कपूर जैसे कई एक्टर्स के इस डायलॉग पर रील्स भी वायरल हुए। अब इस फेमस डायलॉग से सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो में बोले गए अल्फाज बहुत मेल खा रहे हैं।

इंटरव्यू में सलमान खान ने जब बोला ‘अनुपमा’ स्टाइल में ये डायलॉग

साल 2017 में समाजवादी पार्टी के सैफई महोत्सव में सलमान खान ने परफॉर्म किया था। उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर उस वक्त अच्छी खासी कॉन्ट्रोवर्सी हुई। दरअसल सलमान की परफॉर्मेंस जिस वेन्यू पर हुई थी उसके करीब के इलाके में उस दौरान ठंड से बहुत से बच्चों के मरने की खबर छाई हुई थी। इस घटना के चलते एक पॉलिटिकल पार्टी के लिए डांस परफॉर्म करने को लेकर सलमान को खूब ट्रोल भी किया गया था। इसी मसले को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया था। इस इंटरव्यू में रिपोर्टर ने उनकी इस परफॉर्मेंस को लेकर सवाल किया। बता दें सलमान को इस परफॉर्मेंस के लिए भारी रकम भी आद की गई थी। इसके जवाब में सलमान ने जो कहा, उसका वीडियो Reddit ने शेयर किया गया है।

इस वीडियो में सलमान खान बोलते नजर आ रहे हैं– ‘आपको इससे क्या एतराज है मैंने पैसे कमाने के लिए परफॉर्म किया, अब मैं इस पैसे को जलाऊं, फाडूं, नाच में उडाऊं, गरीबों में बांटू मेरी मर्जी मैं चाहे जो भी करूं। सलमान इस इंटरव्यू में ये भी कहते हैं कि उन्हें उनकी नैतिक जिम्मेदारी ना समझाई जाए, वह इससे अच्छे से वाकिफ हैं। वो अपना टैक्स भी भरते हैं। सलमान के इस पुराने वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, सलामन के इस वीडियो को देखकर अनुपमा शो का वही डायलॉग याद आ रहा है, मैं घुमूं, फिरूं, नांचू……आपको क्या।’

सलमान के पुराने वीडियो को फैंस कर रहे सपार्ट

सलमान खान के इस पुराने वीडियो पर यूजर्स उन्हें उनकी स्टेटमेंट के लिए सपोर्ट करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अगर सलमान को किसी पॉलिटिकल पार्टी में परफॉर्म करने का अच्छा ऑफर मिला और उन्होंने उसे हां कहा तो इसमें गलत क्या? अगर कोई राजनीतिक पार्टी आपको जॉब ऑफर करती है तो क्या आप उसे रिजेक्ट करते हो?’

इस दिन रिलीज होगी ‘किसी का भाई किसी की जान’

अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पोस्टर शेयर कर सलमान ने हाल ही में ट्वीट में लिखा, ‘टाइगर 3’ अब दिवाली 2023 और ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद 2023 पर रिलीज होगी। बता दें कि पिछले कुछ साल में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में ही रिलीज होती हैं। वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, ट्यूबलाइट और भारत के बाद किसी का भाई किसी की जान सिनेमा हॉल में उनकी 10वीं ईद रिलीज होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ, सलमान खान दर्शकों के लिए एक्शन एंटरटेनर का वादा करते हैं। किसी का भाई किसी की जान सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू भी हैं।

 

error: Content is protected !!