Sushmita Sen के आइटम नंबर करने से नाराज मैनेजर ने छोड़ दी थी नौकरी, कहा-पागल…

Sushmita Sen’s Bitter, hidden and Dark truths: सुष्मिता सेन हाल ही में काफी ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. इन्हें हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में देखा गया था. इस वेब सीरीज के बाद सुष्मिता की एक्टिंग स्किल्स की भी काफी ज्यादा तारीफें हुई हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में तो नहीं की है. मगर हां उन्होंने आइटम नंबर डांस काफी ज्यादा किए हैं. वो भी उस दौर में जब आइटम डांस करने वाली एक्ट्रेसस से लोग काफी ज्यादा नाराज रहते थे.

सुष्मिता ने बात चीत के दौरान बताया कि उन्हें आइटम डांस करने से कभी भी कोई दिक्कत नहीं रही है. हालांकि इसकी ही वजह से उनके एक मैनेजर ने सुष्मिता (Sushmita Sen) का साथ छोड़ दिया था. एक मीडिया इंटरव्यू से बात करते वक्त सुष्मिता (Sushmita Sen) ने बताया कि मुझे कभी-कभी इस बात पर काफी ज्यादा गर्व होता है कि मैंने उस दौर में आइटम नंबर किए हैं.

जब इसे अच्छा नहीं माना जाता था. जब मैं आइटम नंबर करती थी तो फिल्म के लीड कलाकार आइटम नंबर नहीं किया करते थे. क्योंकि इससे उनकी रेपुटेशन खराब हो जाती थी. लेकिन मैं उन्हें तभी ऑफर दे देती थी कि मुझे ले लो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यही वजह थी कि मेरे दो मैनेजर जॉब छोड़कर चले गए थे. क्योंकि मैं अजीब लगती थी. वो कहते थे कि आपको पूरी फिल्म मिल सकती है और आप आइटम गाने करने को हां कर देती हैं.

सुष्मिता ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता था कि गाने तो गाने ही होते हैं. क्योंकि फिल्म फ्लॉप हो जाए तभी गाने कुछ फिल्मों के काफी हिट हो जाते हैं. आपको बता दें कि सुष्मिता ने ‘मैं कुड़ी अनजानी हूं’ (ज़ोर), ‘महबूब मेरे’ (फिजा), ‘दिलबर दिलबर’ (सिर्फ तुम) जैसे कई यादगार आइटम नंबर किए जिनमें उन्हें आज भी बहुत पसंद किया जाता है.

सुष्मिता सेन ने आगे कहा कि वो दौर ऐसा था जहां आप अगर मैनेजर को कुछ कह दो तो वो तुरंत भड़क जाया करते थे. तब के मैनेजर को लगता था कि हमारी कोई वैल्यू ही नहीं है. उन्हें लगता था कि वो इंडस्ट्री में है पुराने हैं तो सब जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Video: Sidharth Shukla से हुई Pratik Sehajpal की तुलना, जवाब ने जीता फैंस का दिल

Source: Desimartini

error: Content is protected !!