Sushmita Sen के भाई ने बनाया पत्नी की डिलीवरी का वीडियो, सबने देखा खूब हुआ वायरल

Sushmita Sen ‘s Brother Baby: इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर टेलीविजन एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) अपनी फैमिली क के साथ जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। 6 महीने पहले एक्ट्रेस ने बेटी जियाना को जन्म दिया था,  इसके बाद से वह बेटी की देखभाल करने में जुटी हुई हैं। बता दें की एक्ट्रेस चारू अपनी बेटी सहित पर्सनल लाइफ से जुडी हर बात को यूट्यूब पर शेयर ज़रूर करती हैं। बता दें की एक्ट्रेस अपने पति राजीव सेन के साथ मिलकर YouTube चैनल के लिए ब्लॉग बनाती हैं।

दरअसल, चारु का एक पुराना व्लॉग इन दिनों सुर्ख़ियों में है, फैंस एक्ट्रेस के व्लॉग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, बता दें कि लोग एक्ट्रेस का डिलीवरी व्लॉग को काफी लाइक कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो में चारु डिलीवरी से पहले की हर छोटी डिटेल्स को फैंस के साथ शेयर की है, जिसको उनके पति राजीव सेन शूट किया है।

चारु और राजीव का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहा है।शादी से लेकर विवाद तक इस जोड़ी की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटोरी हैं, लेकिन फिलहाल दोनों अपनी बेटी के साथ शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं।

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन सेचारु की शादी 16 जून 2019 को हुई थी, दोनों की शादी समारोह काफी भव्य था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी, इस शादी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  अपने बॉयफ्रेंड संग शामिल भी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

वहीँ अगर चारु की बात करें, तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इनकी सुन्दर तस्वीरों के फैंस दीवाने हैं। ऐसे में अब फैंस सिल्वर स्क्रीन पर चारु की वापसी का इंतेज़ार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

error: Content is protected !!