हॉट तस्वीर शेयर कर ट्रोल करने वाले को Swara Bhaskar ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- हां, मैं हॉटी

Swara Bhasker replies back to troll who posted her short dress photo and supporting Hijab: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने उनको छोटी ड्रेस के चलते ट्रोल करने वाले एक ट्विटर यूजर को जोरदार जवाब दिया है. एक ट्विटर यूजर ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की एक छोटे कपड़े में तस्वीर शेयर की है साथ ही लिखा था कि हिजाब की वकालत करती हैं और खुद ऐसे कपड़े पहनती हैं. अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने इस यूजर के लिए तगड़ा रिप्लाई लिखा है.

भास्कर ने लिखा है कि हां ये मैं ही हूं. क्या बम लग रही हूं न मैं. शुक्रिया. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) हाल ही में एंटी-हिजाब मोमेंट की आलोचना कर रही थीं. बस फिर क्या था इसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

स्वार ने क्या कहा?

ट्विटर यूजर ने लिखा था कि, दोस्तों ये हैं स्वरा भास्कर जो हिजाब की वकालत कर रही थीं. बस इसी बात का जवाब देते हुए स्वरा ने लिखा है कि हां, ये मैं ही हूं. क्या बम लग रही हूं न मैं? शक्रिया. मेरी तस्वीर शेयर करके दुनिया को ये याद दिलाने के लिए शुक्रिया की मैं कितनी हॉटी हूं. मैंने हमेशा से ही औरतों को अपने कपड़े चुनने का अधिकार की वकालत करती आई हूं. समझ रही हैं ना आप? कोई नहीं आप गवार है आप नहीं समझेंगे. आप करो लोगों को स्लटशेम- मगर आप तो उसमें भी फेल हो गई.

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर राजनीति में भी काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं. साथ ही अपनी बातों को बेबाक तरीकें से रखती हैं. इसी वजह से ही उन्हें बहुत बार ट्रोल्स का भी शिकार होना पड़ता है. मगर उन्हें इन ट्रोलर्स को जवाब देना अच्छे से आता है.

error: Content is protected !!