तारक मेहता में जल्द होगी दयाबेन की वापसी! खुद Disha Vakani ने दिए संकेत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Disha Vakani aka Dayaben To Return In Upcoming Holi Episode?: सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Chhota Chasma) में दयाबेन का किरदार दिशा वकानी निभाती हैं. दिशा वकानी(Disha Vakani) काफी महीनों से इस शो में नजर नहीं आ रही हैं. दिशा के बदले अब तक किसी दूसरी एक्टर को कास्ट नहीं किया गया है.

बीच-बीच में दिशा वकानी के इस शो में लौटने को लेकर चर्चा होती रही है, लेकिन उनकी ओर से कोई बयान नहीं आया. वहीं असित मोदी के लिए उन्हें रिप्लेस करना भी मुश्किल होता जा रहा है. इस बीच दयाबेन ने एक ऐसी पोस्ट डाली है, जिसने फैंस के बीच खलबली मचा दी.

दरअसल दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी रील और रियल लाइफ भाई सुंदर के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल दिशा वकानी के असली भाई मयूर वकानी ही सुंदर का रोल करते हैं. ये भी पढ़ें- लॉकअप की जान Saisha Shinde हैं कौन? खुद को Gay मानती थीं, अब बनीं ट्रांसवुमन

दयाबेन और सुंदर तस्वीर में होली खेलते नजर आ रहे हैं. फैंस इसे दयाबेन की वापसी के साथ जोड़कर देख रहे हैं. फैंस मान रहे हैं कि दयाबेन फिर से शो में वापसी करने जा रही हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें कमेंट में वापसी करने को कहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani)

बता दें कि दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के चलते शो से दूरियां बना ली थी, लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटीं. शो में यही दिखाया जा रहा है कि दयाबेन अपनी मां के घर अहमदाबाद में हैं, लेकिन असल जिंदगी में अभी तक यह स्पष्ट ही नहीं है कि क्या वह शो में वापसी करेंगी?

दयाबेन के बगैर यह शो एकदम फीका नजर आने लगा है. पूरी कहानी सिर्फ जेठालाल के इर्द-गिर्द ही नजर आ रही है. वहीं शो में कई किरदार बदल चुके हैं, जिसकी वजह से फैंस का मन भी नहीं लग पा रहा है.

error: Content is protected !!