सिर्फ रील लाइफ की दोस्ती, एक-दूसरे से बात तक नहीं करते Jethalal और तारक मेहता

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Fight between Jethalal Gada and Taarak Mehta: सब टीवी का फेमस सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल गड़ा (Jethalal Gada) का किरदार दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं, जबकि तारक मेहता (Taarak Mehta) का किरदार शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) करते हैं. दोनों के बीच शो में आपको गहरी दोस्ती दिखाई देती है, जो सभी फैंस को काफी पसंद आती है. लोग असल जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की मिसाल देने से नहीं थकते हैं, लेकिन आपको पता है कि असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं है.

जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक असल जिंदगी में शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं. दोनों सिर्फ शो के लिए ही दोस्त हैं. जैसी ही शूट खत्म होता है, दोनों अपनी-अपनी राह चल पड़ते हैं.

Dilip Joshi qkq Jethalal Gada
Dilip Joshi qkq Jethalal Gada

एबीपी न्यूज के मुताबिक शैलेश और दिलीप शूट खत्म होते ही अपनी-अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं. दोनों शो की शूटिंग के बाद एक दूसरे से बात तो दूर, एक दूसरा का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते हैं.

अब आप ये जानना चाहते होंगे कि आखिरी दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में अब तक पब्लिश में कोई बयान कोई नहीं दिया है. इसकी वजह भी हम आपको यहां बता ही देते हैं, जिसे जानकर आप दोनों को और भी ज्यादा सम्मान की दृष्टि से देखेंगे. ये भी पढ़ें- 2 करोड़ के लिए Bigg Boss में रहे रितेश, Rakhi Sawant ने कर दिया खुलासा

Shailesh Lodha aka Taarak Mehta
Shailesh Lodha aka Taarak Mehta

दरअसल शैलेश और दिलीप दिग्गज कलाकार हैं. दोनों काफी सालों से इस इंडस्ट्री में हैं. दिलीप जोशी 90 के दशक में कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जबकि शैलेश लोढ़ा भारत के सबसे महंगे हिंदी कवि हैं. दोनों एक प्रोफेशनल होने के नाते अपनी लड़ाई के बारे में खुद से कभी जाहिर नहीं करते हैं.

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता शो से पहले साहित्य जगत में अपनी छाप छोड़ चुके हैं. तारक मेहता के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ चुकी है. तारक मेहता कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो में भी नजर आए हैं.

error: Content is protected !!