Tejasswi ने निकाली Nepotist Shamita की हेकड़ी, फैंस बोले- ‘शेरनी हैं तू तेजा मजा आ गई’

Tejasswi Prakash accuses BB of favouritism towards Shamita Shetty: शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच लड़ाई दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की धज्जियां उड़ाते हुए उनकी बोलती बंद करा दी. आपको बता दें कि शमिता ने बिग बॉस द्वारा दी गई पॉवर का इस्तेमाल करते हुए. तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी जोन से निकाल दिया.

इसी बात पर तेजस्वी का गुस्सा निकाला है. तेजस्वी ने शमिता शेट्टी की हर बात का मुंहतोड़ जवाब दिया था. बिग बॉस के घर में शमिता शेट्टी को जो भी फेवरिज्म मिल रही है. साथ ही जो इन्सिक्योरिटी का मुद्दा उठा था उस पर भी तेजा ने जोरदार जवाब दिया है. इन सब बातों को सुनकर तो शमिता शेट्टी मानों बिल्ली बन गईं हो शर्म के मारा. तेजस्वी का ये बेबाक अंदाज देख सारा का सारा घर दंग रह गया है. तो वहीं तेजा के फैंस को उनका ये रूप काफी ज्यादा पसन्द आया है. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब तालियां बजाई हैं.

कल के एपिसोड के बाद सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश के फैंस ने उनके सपोर्ट में बाढ़ ला दी है. इतना ही नहीं इस लड़ाई के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने दिव्या अग्रवाल का नाम लेकर भी शमिता को टॉर्चर किया. तेजस्वी ने कहा कि दिव्या को इसलिए शो में नहीं बुलाया गया है क्योंकि वो एक बार जीत चुकी हैं. उसे दो-तीन चार बार घर में आने के लिए उसे जरूरत नहीं है. तेजस्वी के शानदार अंदाज के लिए फैंस तेजा को शेरनी और बॉस का टैग दे रहे हैं. यहां देखें ट्विट :-

 

 

तेजा का ये अंदाज देख दंग रह गए करण कुंद्रा

इस सारी लड़ाई का मजेदार हिस्सा ये रहा कि करण कुंद्रा ने इस दौरान तेजस्वी प्रकाश का खूब साथ दिया. करण ने तेजा को खूब सपोर्ट किया और उन्हें बार-बार शांत करवाने की कोशिश की. जिसके बाद वीआईपी रुम में तेजस्वी प्रकाश ने साफ-साफ कहा है कि अगर करण 10 बार भी और शमिता के लिए कुछ और नहीं करेगा. फिर भी वो उसे कभी बाहर नहीं करेगी.

Source : BollywoodLife.com

error: Content is protected !!