Karan Kundrra के भाई ने Tejasswi Prakash को बताया ‘स्वार्थी’, कैंसल हो गई शादी?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं. दोनों के प्यार भरे पल सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ किसी भी इवेंट में हमेशा साथ नजर आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल से खुद शेयर किया है.

इस वीडियो में करण कुंद्रा का भांजा उन्हें स्वार्थी और आलसी कहते नजर आ रहा है, लेकिन साथ ही वह तेजस्वी की तारीफ करते हुए भी दिख रहा है.

करण कुंद्रा का भांजा भरत इन दिनों भारत में अपनी छुट्टियाँ मनाने आया हुआ है. ऐसे में एक्टर ने उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड से भी मिलवायाम जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने भरत से कई सवाल कर अपने बारें में जानने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने सवाल किया, ” तेजस्वी प्रकाश बारें में तुम क्या सोचते हो?

इस पर जवाब देते हुए भरत ने कहा, ” तेजस्वी अपने करियर पर फोकस करके साथ बेहद प्यारी भी हैं. खाने के अलावा लड़कों में भी उनकी पसंद अच्छी है.” तेजस्वी प्रकाश ने इस बात पर कहा, “आपको ऐसा बोलना चाहिए कि मामू की पसंद बेहतर है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

भरत ने तेजस्वी प्रकाश की बातों का आगे जवाब देते हुए कहा, ”तेजस्वी प्रकाश जनता का ध्यान अपनी तरफ लाने की कोशिश करती हैं, जब उन्हें अटेंशन नहीं मिलती है, तो वह उसके लिए सारी कोशिश करती हैं.”  वहीँ भरत से उनके मामू करण कुंद्रा कहते हैं कि हंबल का मतलब स्वार्थी होता है, इसलिए ये बोलो कि तेजस्वी बहुत मतलबी है. इस पर तेजस्वी को भरत ‘स्वार्थी’ के साथ ही आलसी भी बताने लगते हैं.

error: Content is protected !!