लाल चूड़ा… मांग में सिंदूर, Tejasswi Prakash ने किसी और से रचा ली शादी!

Tejasswi Prakash flaunts her ‘sindoor’, video goes viral: बिग बॉस-15 का खिताब तेजस्वी प्रकाश ने अपने नाम किया था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त उछाल आ गया है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपनी जोड़ी बनाई थी. दोनों ने शो में ही एक-दूसरे के सामने प्यार का इजहार किया था, जिसके बाद सलमान खान (Salman Khan) के सामने दोनों के परिवार ने रिश्ते को स्वीकार लिया.

तेजस्वी प्रकाश शो जीतकर बिग बॉस से बाहर आ चुकी हैं, लेकिन उन्होंने करण से शादी को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है. हालांकि दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है, लेकिन अब तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने सभी फैंस के बीच खलबली मचा दी.

दरअसल इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस यही सोच रहे हैं कि क्या तेजस्वी प्रकाश ने गुपचुप तरीक से शादी कर ली है? वहीं इसे लेकर करण कुंद्रा ने भी कोई बयान नहीं दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि ये वीडियो नागिन 6 (Naagin 6) के सेट का है. साफ प्रतीत हो रहा है कि तेजस्वी उस वक्त अपने गेटअप में थीं. शो में उन्हें शादी का सीन फिल्माना होगा, जिसके लिए उनकी मांग में सिंदूर नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि बिग बॉस-15 में तेजस्वी और करण की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था. इस जोड़ी को ‘तेजरन’ का नाम दिया गया. बिग बॉस फिनाले के दिन दोनों का परिवार सेट पर आया था और जब तेजस्वी को शो का विनर घोषित किया गया, तो दोनों ही परिवार में खुशी की लहर छा गई थी. ये भी पढ़ें- TikTok स्टार Anjali Arora का खुलासा, सिर्फ 5 हजार रूबल के लिए रशियन के साथ…

हालांकि इस शो में तेजस्वी ने दोस्त से ज्यादा दुश्मन बनाए हैं. शमिता शेट्टी के साथ उनकी लड़ाई खुलकर सामने आई है, लेकिन इन दिनों तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं. तेजस्वी के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स भी हं.

error: Content is protected !!