Fixed Winner कहलाने पर भड़की Tejasswi Prakash, मैं नागिन 6 में हर हाल होती

Tejasswi Prakash gave reaction on called Bigg Boss 15 fixed winner: बिग बॉस-15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) पर कई आरोप लगे. बिग बॉस फैंस ने मेकर्स पर आरोप लगाए हैं कि उन्हें अपने नए शो नागिन 6 (Naagin 6) की वजह से तेजस्वी प्रकाश को बिग बॉस जिताया है, ताकि इस नए शो में तेजस्वी अपने फैंस को जोड़ सकें.

जब तेजस्वी प्रकाश से इस बारे में बात की, तो उन्हें बेबाकी से जवाब दिया है. तेजस्वी के मुताबिक बिग बॉस जीतने या ना जीतने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ना था. तेजस्वी ने साफ कहा नागिन 6 के लिए उनका ही चयन होना था.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

ई-टाइम्स से बातचीत में तेजस्वी ने कहा, “बिग बॉस 15 का कुछ भी नतीजा होता लेकिन नागिन 6 में एकता मैम मुझे लेतीं.” तेजस्वी की इन बातों से उनका कॉन्फिडेंस साफ झलक रहा है. फैंस मान रहे हैं कि बिग बॉस में जाने से पहले ही तेजस्वी को उनके नए प्रोजक्ट के बारे में पता था. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash की बॉयफ्रेंड Karan Kundrra ने उतारी आरती, गालों पर चूम हुए रोमांटिक

तेजस्वी बिग बॉस से निकलने के ठीक बाद नागिन 6 की शूटिंग में लग गईं. सेट्स से उनकी कई तस्वीरें भी सामने आईं. तेजस्वी ने कहा कि उन्हें जीत की खुशी मनाने का ज्यादा वक्त नहीं मिल सका है. उन्होंने बताया, “मुझे जीत सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिला. मैंने कोई ब्रेक भी नहीं लिया. ब्रेक लेने के लिए रिटायरमेंट के बाद भी टाइम है. अभी समय काम करने का है. मुझे खुशी है कि मुझे काम मिल रहा है. फिलहाल मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हूं.”

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी ने खुद को काम के प्रति समर्पित बताया है. तेजस्वी ने कहा, “मैं एकता मैम की हमेशा से फैन रही हूं. ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है कि मैं इस हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा हूं. मैं काम को मना करने वाली नहीं हूं. वो भी ‘नागिन’ जैसे शोज के लिए… बालाजी प्रोड्क्शन के लिए.”

error: Content is protected !!