Big Boss 15: लड़ाई के बाद Karan संग Tejasswi हुईं रोमांटिक, बोलीं-Karan मुझे घटिया इंसान ही पसन्द हैं

Tejasswi Prakash got romantic with Karan Kundrra after the Fight: बिग बॉस 15 के घर में जंगलवासी बनकर आए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) आते संग ही सुर्खियां बन गए थे. दोनों का रिश्ता दोस्ती से शुरू होकर आज प्यार के मकाम पर पहुंच गया है. बिग बॉस के घर में दोनों का रिश्ता जिस तेजी से बदल रहा है. उसकी झलक देख ताजा एपिसोड में हर कोई हैरान रह गया. दरअसल, कल के एपिसोड में दोनों की काफी ज्यादा लड़ाई मगर उसके कुछ देर बाद ही दोनों रोमांटिक (Romantic) होते हुए नजर आए. राखी सावंत के मानों होश ही उड़ गए. जिसके चलते वो दोनों को घूरती ही रहीं.

सोमवार के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा के बीच काफी ज्यादा लड़ाई हुई. मगर लड़ोई के कुछ पल बाद ही दोनों एक दूसरे को पप्पी-छप्पी देते हुए नजर आए. तेजस्वी लड़ाई के बाद गार्डन एरिया में जाकर बैठ गई. जिसके बाद उन्होंने करण कुंद्रा को पास बुलाया और जोर से उन्हें गले लगा लिया. दोनों को देखने के लिए राखी सावंत वहीं रुक जाती हैं. हालांकि राखी सावंत को देखने के बाद दोनों हंसने लगते हैं.

इसके बाद तेजस्वी करण कुंद्रा को गले से लगने के लिए बोलती हैं. मगर तभी करण कुंद्रा उन्हें वहां से चलने के लिए कहते हैं. तब तेजस्वी प्रकाश कहती हैं कि प्लीज कुछ देर रुक न, मुझे तम्हारे लिए प्यार आ रहा है. इस पर करण कुंद्रा कहते हैं कि ‘ओह’ ऐसा क्या? करण कुंद्रा कहते हैं कि भईया जरा बताना मुझे तुम्हें क्यों प्यार (Romantic) आ रहा है मुझपर. मैं तो घटिया इंसान हूं न. तो तेजा करण से कहती हैं कि कम बोल बस और शांति से बैठा रह.

शो में इससे पहले करण ने तेजा संग अपने रिश्ते पर रश्मि देसाई और शमिता से बात की थी. तभी वहां पहुंचकर तेजस्वी कहती हैं कि तुम लोग क्या बात कर रहे हो. तब करण कुंद्रा कहते हैं कि ये तो तेरे को अब बाहर जाने के बाद ही पता लगेगा. आखिर उन लोगों ने मुझे कहा क्या है.

‘फ्री की सैलरी खत्म अब मैं उसे एक भी मौका नहीं दूंगा’, रहाणे के लिए आया बड़ा बयान

इससे पहले शनिवार को सलमान खान ने होस्टिंग के दौरान करण कुंद्रा को काफी ज्यादा नीचा दिखाया था. जिसके चलते करण कुंद्रा काफी ज्यादा गम में थे. इसी बात को लेकर करण और तेजा में तीखी बहस हुई थी. मगर अब दोनों के बीच सब ठीक है ऐसा अंदाजा लगाया जा सकता है.

Source : Amar Ujala

error: Content is protected !!