Tejasswi Prakash ने सासू मां के बारे में कही ऐसी बात, करण को देना पड़ा जवाब

बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच प्यार की शुरुआत हुई, जो अब काफी आगे बढ़ चुका है. दोनों ने एक-दूसरे से शादी का वादा किया है और अक्सर दोनों का साथ ही स्पॉट किया जाता है.

अब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक-दूसरे के घर भी आना जाना बढ़ गया है. दोनों परिवार मानो अब एक हो चुके हैं. उन्हें टीवी इंडस्ट्री का ‘सबसे हॉट कपल’ बताया जा रहा है. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश अपनी होने वाली सासू मां के साथ घूमने निकली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तेजस्वी ने एक रील पोस्ट की जिसमें उनके साथ मां और होने वाली सासू मां नजर आ रही है. तीनों की आपस में काफी जमती नजर आ रही है. नागिन 6 की अभिनेत्री के इस वीडियों में तीनों महिलाएं एक कार के अंदर हैं.

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को दुल्हन बना इमोशनल हुए पिता, सिद्धार्थ शुक्ला की आई याद

तीनों ब्लैक चश्मे लगाकर एक पेपी गाने पर थिरक रही हैं. तेजस्वी गुड़िया की तरह लग रही थीं, लेकिन यहां सीनियर्स ने उनसे लाइमलाइट छीन ली. तेजस्वी ने इस रील को कैप्शन के साथ पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है, “मेरे मम्मा तुम्हारे मम्मा से ज्यादा डोपर हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

जैसे ही तेजस्वी ने वीडियो पोस्ट किया, उनके बॉयफ्रेंड करण रील पर सबसे पहले कमेंट करने वालों में से थे. करण ने लिखा, “मेरे भगवान एक दिन मैं तुम्हें मम्मियों के साथ छोड़ देता हूं और आप ऐसा करते हैं.”

error: Content is protected !!