Tejasswi Prakash में दिखने लगा घमंड! कैमरामैन से बोलीं- कहां से आ जाते हो?

Tejasswi Prakash ignores the cameraman, video goes viral: बिग बॉस-15 जीतने के बाद अब तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ चुकी है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों एकता कपूर के नए शो नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं. फैंस को इस बात की चिंता थी कि कहीं बिग बॉस से निकलने के बाद तेजस्वी और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अलग ना हो जाएं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों अब भी कई जगहों पर साथ नजर आते हैं.

भले ही तेजस्वी ने करण कुंद्रा को नहीं भुलाया, लेकिन इतनी शोहरत मिलने के बाद अब वह पैपराजी की ओर भी ज्यादा ध्यान नहीं दे रही हैं. सेलिब्रिटी को अक्सर अपनी कैमरों की नजर से कैद करने वाले पैपराजी जब तेजस्वी के करीब आए, तो एक्ट्रेस ने उन्हें इग्नोर कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

तेजस्वी उस वक्त करण के साथ जा रही थीं. इसी बीच पैपराजी ने उन्हें शूट करना शुरू कर दिया. तेजस्वी एक पल के लिए भी नहीं रुकीं. उन्होंने तेजी से अपने कदम बढ़ा दिए. दोनों ने जल्दी से रोड क्रॉस की और तेजस्वी ने पैपराजी से कहा, “अरे कहां से आ जाते हो तुम लोग? कैसे पता चल जाता है कि हम लोग कहां है?”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

तेजस्वी प्रकाश का ऐसा बर्ताव कुछ फैंस को बुरा लगा है. ट्रोलर्स ने ये तक कहा कि पहले ये सेलिब्रिटी पैपराजी को खुद बुलाते हैं, जिसके बाद उन्हें इग्नोर करते हैं. सेलिब्रिटी बनने के लिए शोहरत को अपने दिमाग में कभी नहीं चढ़ने देना चाहिए. ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty की प्रिंसेज का निधन, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा बिग बॉस हाउस में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे. दोनों ने बिग बॉस में ही एक-दूसरे को प्रपोज किया, जिसके बाद परिवार ने भी रिश्ते पर अपनी सहमति जता दी.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

अब फैंस चाहते हैं कि ये दोनों जल्द शादी कर लें. हालांकि तेजस्वी इस वक्त अपने प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं. वहीं करण कुंद्रा के पास फिलहाल कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं है, लेकिन वह अपनी वक्त तेजस्वी को जरूर दे रहे हैं.

error: Content is protected !!