Tejasswi Prakash के साथ बेबी प्लान कर चुके Karan Kundrra!

Tejasswi Prakash-Karan Kundrra did baby planning before marriage: बिग बॉस-15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि बिजी शेड्यूल के बावजूद तेजस्वी अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को भरपूर वक्त दे रही हैं. भले ही करण और तेजस्वी ने अब तक शादी नहीं की, लेकिन करण अभी से ही बेबी को लेकर प्लान कर चुके हैं.

एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने बताया कि उन्होंने तेजस्वी के साथ बेबी को लेकर प्लानिंग की है. तेजस्वी प्रकाश चाहती हैं कि उनके 25 बच्चे हों, लेकिन करण सिर्फ एक बेटी चाहते हैं. तलाक के पेपर पर साइन करवाएगा वनराज, Anupama की जिंदगी में तूफान

तेजस्वी मानते हैं कि वह आगे चलकर एक बेहतर पिता साबित होंगे. करण ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. करण ने कहा, “जब मेरी बहन के बच्चे हुए थे, तब मैं केवल बारह साल का था. बहन के बच्चे ज्यादातर मेरे साथ ही रहते थे. अपनी बहन के बच्चों से मैंने जो अटैचमेंट फील किया है वह खास है. इसलिए मुझे लगता है कि मैं बच्चों के साथ बहुत अच्छा हूं.”

बता दें कि बिग बॉस-15 में तेजस्वी और करण की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया था. उस सीजन सभी को लग रहा था कि तेजस्वी सिर्फ शो के लिए प्यार का नाटक कर रही हैं, लेकिन ये बात गलत साबित हुई. हाल ही में करण और तेजस्वी के माथे पर टीका नजर आया था. फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है. हालांकि इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया.

करण कुंद्रा इन दिनों कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं. करण हर हफ्ते 2-3 बार नजर आते हैं. इसमें उनके पास कुछ स्पेशल पावर भी हैं. यहां तक कि एक टास्क के दौरान करण ने पावर का इस्तेमाल करते हुए बड़े फैसले भी लिए थे.

सोर्स- न्यूज18

error: Content is protected !!