Tejasswi Prakash ने Karan को बांहों में भर किया ‘Lip Kiss’, वीडियो वायरल

Tejasswi Prakash Kisses Karan Kundrra: बिग बॉस 15 (Big Boss 15) के ताजा एपिसोड में TV एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को रोमांटिक तरीके से ‘आई लव यू’ कहा है.

बिग बॉस के घर में इस वक्त आशिकी-3 चल रही है. तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इस फिल्म के ड्रामेबाज कलाकार हैं. हालांकि दोनों का प्यार इतना सस्ता है कि हर वीकेंड के वार पर दोनों को सलमान खान से नसीहत मिल जाती है. जबकि सलमान खान के खुद कोई रिश्ते नहीं चले हैं. ताजा एपिसोड में तेजा और करण का रिश्ता तनाव से प्यार की तरफ बढ़ता हुआ नजर आया. इसी बीच दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे फैंस तो हैरान ही रह गए.

शुरुआत में करण और तेजा में बहस देखी गई. तेजस्वी को करण और शमिता की दोस्ती खटक रही थी. तो वहीं करण कुंद्रा को निशांत भट से तेजा की दोस्ती अच्छी नहीं लग रही है.

हालांकि थोड़े देर बाद ही दोनों एक्टर प्यार में रंगे हुए नजर आए. इसी दौरान तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को अपने साथ बिग बॉस के वीआईपी रुम में ले जाती हैं. इसी रुम में तेजस्वी प्रकाश बड़े ही रोमांटिक तरीके से करण कुंद्रा के लिए अपने प्यार का इजहार करती हैं. तेजस्वी करण कुंद्रा को अपनी बाहों में ले लेती हैं.

साथ ही कहती हैं कि शायद मैं तुमको अभी तक यकीन नहीं दिला पाई हूं कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं. इसलिए ही हमारे बीच इतनी सारी गलतफहमियां हो रही हैं. साथ ही तेजस्वी कहती हैं कि करण तुमको पाकर मैं बहुत ही ज्यादा खुद को लकी मानती हूं.

फैंस को ये बिग बॉस के लव बर्ड्स की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसन्द आई. इतना ही नहीं तेजस्वी ने बातों से करण का दिल जीता ही. उसके बाद बड़े ही रोमांटिक अंदाज में किस कर देती हैं. इस वीडियो में देखें दोनों का रोमांस.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Biggbosscreators (@biggbosscreators)

error: Content is protected !!