Fake है Karan के लिए Tejasswi Prakash का इश्क, सामने आया असली Boyfriend

Tejasswi-Karan Love Story is Fake: बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) काफी ज्यादा फेमस हैं आजकल. घर के बाहर लोगों का मानना है कि हर प्यार कपल की ही तरह दोनों की बीच लड़ाई होती है. मगर दोनों फिर करीब आ जाते हैं. तो वहीं कुछ लोगों को ये भी लगता है कि करण और तेजस्वी की लव स्टोरी नकली है.

दोनों का बाहर आते संग ही ब्रेकअप हो जाएगा. मगर करण और तेजा ने हमेशा यही कहा है कि वो दोनों एक-दूसरे को काफी ज्यादा प्यार करते हैं. साथ ही अपना रिश्ता पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं.

साथ ही करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को तो ये तक कहते हुए सुना गया है कि वो बाहर आकर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से शादी कर लेंगे. मगर ये बात सच होने से पहले ही हमें लग रहा है कि करण को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है. ऐसे हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि तेजस्वी (Tejasswi Prakash) से ही जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)


ये खबर ये है कि तेजस्वी प्रकाश घर में सच में करण के साथ नकली प्यार का नाटक कर रही हैं. क्योंकि घर के बाहर उनका पहले ही एक बॉयफ्रैंड है. एक मीडिया हाउस ने खुलासा किया है कि घर के बाहर तेजस्वी का असल बॉयफ्रैंड है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krissh Khedekar (@krisshkhedekar)

मीडिया वेबसाइट ने दावा किया है कि तेजस्वी विनीत खेदकर नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं. विनीत का निक नेम कृष (Krrish Khedekar) है. इन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टा अकाउंट से तेजस्वी की सारी तस्वीरें डिलीट की हैं. हालांकि कृष (Krrish Khedekar) ने इस बात से मना कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो और तेजस्वी बस एक अच्छे दोस्त हैं. आपको बता दें कि विनीत खेदकर भी एक एक्टर हैं.

Source : ABPLive 

error: Content is protected !!