आखिर Tejasswi Prakash के हाथों में लग ही गई Karan Kundrra के नाम की मेहंदी

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को बिग बॉस-15 के वक्त से फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. शो में दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद दोनों के परिवार ने इस रिश्ते पर मुहर भी लगा दी. अब सभी फैंस चाहते हैं कि जल्द दोनों शादी कर लें.

हाल ही में करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश के हाथों पर करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी नजर आ रही है. इस मेहंदी पर K नजर आ रहा है, जो करण कुंद्रा के नाम से जुड़ा है.

करण ने तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए ‘कैसे मुझे तुम मिल गई’ सॉन्ग लगाया है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. कई मौकों पर दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोंकझोंक भी हुई, लेकिन फैंस को ये सभी काफी पसंद आया.

खुद सलमान खान ने परिवार से दोनों के रिश्ते को लेकर पैरवी की. सलमान खान ने दोनों के परिवार को वीडियो कॉल पर लेकर इस रिश्ते के बारे में पूछा था. करण के पिता ने उसी वक्त कह दिया था कि अब तेजस्वी उनके परिवार का दिल हैं.

Read More: Lockupp: मेरा फायदा उठाया, एहसान फरामोश हैं मुनव्वर…बादाम अंजलि का आरोप

बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हो गईं. हालांकि कई बार बिजी शेड्यूल के बीच उन्हें करण के साथ स्पॉट किया जा चुका है. करण इन दिनों लॉकअप में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं, जहां वह कई बार तेजस्वी का जिक्र भी कर चुके हैं.

हालांकि अब तक दोनों ने शादी की डेट को लेकर फंफर्म नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक अक्टूबर की शुरुआत में दोनों शादी रचा सकते हैं, जिसके लिए दोनों के परिवार ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

सोर्स- एबीपी न्यूज

error: Content is protected !!