Tejasswi ने Karan से कहा ‘I Love You’, खुद को बताया सबसे लकी महिला

Tejasswi Prakash says ‘I love you’ to Karan Kundrra Romance: सलमान खान द्वारा खरी-खोटी सुनने के बाद बिग बॉस 15 के लव बर्ड्स इन दोनों फिर से अपने पुराने रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. मगर जो बात जानने वाली है वो ये है कि इस बार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने करण कुंद्रा के लिए अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर दिया है.

ताजा एपिसोड में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) करण से कहती हैं कि शायद हमारे बीच लड़ाई इसलिए हो रही हैं. क्योंकि मैंने कभी भी साफ तौर पर अपनी फीलिंग्स आपके लिए नहीं बताई है. करण जवाब देते हैं कि हां शायद.

तभी तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को कहती हैं ‘आई लव यू’. साथ ही उन्हें कहती हैं कि तुझे पता है कि मेरे लिए तुझसे ज्यादा महत्वपूर्ण कोई भी नहीं है. साथ ही वो खुद को लकी भी बताती हैं. तेजस्वी कहती हैं कि मैं तो तुम्हारी हूं तुम्हारी ही रहूंगी. ये बात सुनकर करण कुंद्रा को शर्म आने लगती हैं. तभी करण कुंद्रा भी उन्हें हग करते हैं और कहते हैं कि मैं भी तुम्हें पाकर खुद को पूरा महसूस करता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravneet (@_tejran.world_)

तेजस्वी आगे करण से गेम की बात करते हुए कहती हैं कि हमें हमेशा एक दूसरे का साथ देना चाहिए. क्योंकि यहां काफी लोग है जो हमारे बीच लड़ाई कराने की कोशिश करते हैं. तब करण कुंद्रा तेजस्वी की बात पर हां, हां कहते हुए नजर आते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ravneet (@_tejran.world_)

ये भी पढ़ें : जब इन भारतीय क्रिकेटर के करियर में लग चुका था ग्रहण, शादी करते ही बदल गई किस्मत

ये भी पढ़ें : खुलासा: MS Dhoni ने इस दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर करने के लिए रची थी साजिश! पूछने पर भी नहीं मिला जवाब

error: Content is protected !!