शादी के सात दिन बाद ही Tejasswi की मां को अकेला छोड़कर चले गए थे पिता

  • Tejasswi Prakash Reveals Big Secret About her Family From Her Childhood.
  • शादी के सात दिन बात ही तेजस्वी (Tejasswi Prakash Childhood) की मां को अकेला छोड़कर भाग गए थे उनके पिता.
  • इतना ही नहीं वीडियो में तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने ये भी बताया है कि उनके पिता उनसे मिलने नहीं आते इसलिए उन्हें हर 6 महीने पर दुबई जाना पड़ता था.

Big Boss 15 के ताजा एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश ने अपने बचपन के अतीत की कुछ खराब झलकियां बताई हैं. शेयर हुई वीडियो में तेजा शमिता शेट्टी और प्रतीक के साथ देखी जा सकती हैं. तेजस्वी वीडियो में बता रही होती हैं कि कैसे उनके माता और पिता ने एक दूसरे के साथ रहे बिना दो साल तक उनकी परवरिश की थी. इतना ही नहीं तेजस्वी ने आगे ये भी कहा कि पापा के यूं ही शादी के सात दिन बाद दुबई चले जाने के वजह से सारे रिश्तेदार उनकी मां को ताना दिया करते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी ने कहा कि, ‘मेरे पिता शादी के सात दिन बाद ही दुबई चले गए थे. उसके बाद वो दो साल तक घर ही नहीं आए. जिस वजह से परिवार वाले और रिश्तेदार भी अजीब-अजीब बातें करते थे. मगर मेरे मम्मी और डैडी ने अपना रिलेशन निभाने की ठानी. वे दोनों एक-दूसरे लेटर लिखा करते थे. मेरी मां PCO जाकर ISD कॉल किया करती थी. जबकि उस वक्त कॉल बहुत महंगी हुआ करती थी’.

साथ ही वो बताती हैं कि इसके बाद उनके पिता ने जल्द ही तरक्की कर ली और मेरी मां को भी दुबई बुला लिया. तेजस्वी कहती हैं कि कोई भी रिश्ता परफेक्ट नहीं होता है मगर फिर भी मुझे अपने माता-पिता पर गर्व है. आपको बता दें कि फिल्हाल तेजस्वी और करण कुंद्रा अपने रिलेशन की वजह से सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें : Fake है करण कुंद्रा से रिश्ता, घर से बाहर Tejasswi Prakash का ब्वॉयफ्रेंड?

 

error: Content is protected !!