Karan Kundrra हैं इंसिक्योर, Tejasswi Prakash के ऑनस्क्रीन किसिंग पर लगाया बैन

Tejasswi Prakash Says Karan Kundrra Is More Possessive & Insecure: बिग बॉस-15 जीतन के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) इन दिनों काफी बिजी हैं. तेजस्वी भले ही नागिन 6 की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन वह अब भी ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को पूरा वक्त दे रही हैं. तेजस्वी बिग बॉस हाउस में करण को लेकर काफी इंसिक्योर रहती थीं. उन्होंने करण को हमेशा शमिता शेट्टी से दूरी बनाने को कहा. यहां तक कि एक टास्क के दौरान उन्हें शमिता को खरी-खोटी भी सुना दी.

जब शो में ऑडियंस को अंदर आने का मौका मिला, तो लाइव वोटिंग में ज्यादा से ज्यादा नंबर पाने के लिए शमिता ने करण की पीठ पर चढ़कर उन्हें मसाज देना शुरू कर दिया. इससे तेजस्वी प्रकाश इतना बौखला गईं कि उन्होंने शमिता शेट्टी की टांग पकड़कर उन्हें नीचे खींच लिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

इसके बाद तेजस्वी ने कहा कि ‘ये बापट नहीं करण कुंद्रा है’. साथ ही तेजस्वी ने गुस्से में तेजस्वी को ‘आंटी’ बता दिया. इसके बाद बवाल बढ़ने पर जब तेजस्वी ने माफी मांगनी चाही, तो शमिता ने माफ करने से साफ मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- Karan Kundrra ने दिया Tejasswi को ठुल्लू, बोले- तूने मेरे करियर की धज्जियां उड़ा दी

भले ही करण बिग बॉस हाउस में तेजस्वी को उनके प्रति इंसिक्योर रहने के लिए मना करते रहे, लेकिन अब खुद वह ऐसा ही कर रहे हैं. अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी के लिए बड़ा फरमान सुना दिया है. करण ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी ऑन स्क्रीन किसी को भी किस नहीं करेंगी.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में तेजस्वी ने बताया कि करण उनसे ज्यादा पोजेसिव और इंसिक्योर है. तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “मैं हमेशा करण को कहती हूं कि तुम बहुत स्मार्ट हो, अपनी ये साइड तुम पब्लिक को नहीं दिखाते हो और मुझे इंसिक्योर का टैग मिलता है.”

तेजस्वी प्रकाश ने आगे कहा, “रोल्स की डिमांड को समझूंगी और सपोर्टिव रहूंगी. मुझे पता है करण ने किसिंग सीन्स किए हुए हैं, लेकिन करण ने मुझे साफ कह दिया है कि मैं ऑनस्क्रीन किस नहीं कर सकती. इसलिए वो ज्यादा इंसिक्योर है मैं नहीं.”

error: Content is protected !!