Tejasswi Prakash के शो ने पहले ही एपिसोड में बना डाला 2022 का सबसे बड़ा रिकार्ड…

Tejasswi Prakash, Simba Nagpal Starrer Naagin-6 tops in TRP list: बिग बॉस 15 खत्म होने के बाद कलर्स पर ही प्रकाशित होने वाला एकता कपूर का शो नागिन इस वक्त लोगों का दिल बखूबी जीत रहा है. नागिन (Naagin-6) का नया सीजन दर्शकों के बीच में एक अलग ही एक्साइटमेंट ला रहा है. नागिन (Naagin-6) ने जैसे ही इस बार टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा वैसे ही कई बड़े टीवी शो की छुट्टी हो गई टीआरपी लिस्ट से. मगर जो बात हर चीज ऊपर है वो ये कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) की जोड़ी ने नागिन 6 के पहले ही एपिसोड में ऐसा रिकॉर्ड बनाया है जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है. टीवी इतिहास में अभी तक कोई भी ये कारनामा नहीं कर पाया था.

गौरलतब है कि ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो नागिन 6 को पहले ही एपिसोड में 2.1 की टीआरपी हासिल हो गई थी. इस बात की जानकारी एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इस्ंटा स्टोरी के जरिए दी. एकता कपूर ने लिखा था कि साल 2022 में यह किसी भी शो के लिए एक तरह ही रिकॉर्ड ओपनिंग रही है. ये खबर दिल जीत लेने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता कपूर ने सीरियल की कास्ट को भी दी खूब बधाइयां

एकता कपूर ने इस कामयाबी के लिए शो की स्टारकास्ट तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) , महक चहल (Mehak Chahal) को भी खूब बधाइयां भेजी हैं. इतना ही नहीं नागिन 6 ने टीवी पर आते ही अनुपमा जैसे टीवी सीरियल की भी टीआरपी चुरा ली थी. साथ ही आपको ये भी बता दें कि नागिन का यूं तो हर सीजन ही कामयाब रहता है मगर ये सीजन अभी तक का सबसे महंगा सीजन है. इसके अलावा इसकी स्टारकास्ट भी काफी महंगी है.

ये भी पढ़ें: बिना पैंट सिर्फ शर्ट में निकली Malaika Arora हुईं ट्रोल, लोग बोले- ऊपर सर्दी नीचे गर्मी

error: Content is protected !!