आयुष्मान खुराना संग रोमांस करेंगी Tejasswi Prakash, टॉक्सिक बॉयफ्रेंड नाराज

बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के पास काम की कोई कमी नहीं हैं. बिग बॉस में रहते उन्हें नागिन 6 शो ऑफर हो चुका था. तेजस्वी ने बिग बॉस के बाद नागिन 6 के जरिए अपनी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा किया है, जिसने अब बॉलीवुड जगत का भी ध्यान खींचा है. तेजस्वी प्रकाश जल्द बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं.

जी हां, आपने सही पढ़ा. तेजस्वी प्रकाश को ड्रीम गर्ल 2 के लिए अप्रोच किया गया है, जिसमें लीड एक्टर आयुष्मान खुराना होंगे. तेजस्वी प्रकाश ने इस फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दे दिया है. हालांकि मेकर्स ने अब तक एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया है.

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक सहजपाल को हराकर बिग बॉस टाइटल अपने नाम किया था. तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस हाउस में करण कुंद्रा के साथ अपनी जोड़ी बनाी थी. दोनों ने शो में ही इजहार-ए-मोहब्बत किया था, जिसके बाद सलमान खान ने दोनों के माता-पिता से शादी को लेकर राय मांगी थी.

तेजस्वी और करण के माता-पिता इस शादी को पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि फिलहाल तेजस्वी अपने करियर के उठते ग्राफ को यूं ही बढ़ने देना चाहती हैं. वहीं करण के पास भी इन दिनों काफी काम हैं, जो लॉकअप में जेलर की भूमिका में दिख चुके हैं. ये भी पढ़ें- कच्चा बादाम ने फिर शेयर करी इंस्टाग्राम पर बोल्ड वीडियो, लोगों बोले- पुराना बिजनेस चालू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी के फैंस चाहते हैं कि वो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करे. अगर तेजस्वी को ड्रीम गर्ल 2 के लिए फाइनल किया जाता है,तो फैंस के लिए इससे बड़ी कोई खुशखबरी नहीं हो सकती है. सभी फैंस चाहते हैं कि तेजस्वी को उनकी मेहनत का ईनाम मिलना चाहिए. तेजस्वी भी अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें सुबह 5 बजे शूट के लिए निकलते हुए देखा जा चुका है, जो काम के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है.

error: Content is protected !!