Tejasswi Prakash से Shweta Tiwari तक, बिग बॉस की रानी हैं ये विनर महिलाएं

Tejasswi Prakash To Shweta Tiwari they are women winner of Big Boss: बिग बॉस को टीवी जगत का अब तक का सबसे कंट्रोवर्शियल शो माना जाता है. इसके अभी तक 15 से ज्यादा सीजन आ चुके हैं. शो में सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत के भी कई सितारे नजर आते हैं. यह रियलिटी शो अपने हर नए सीजन में टीवी पर कोई ना कोई धमाल जरूर मचाता है. इतना ही नहीं इस शो में नजर आने वाले खिलाड़ी भी अपने फैंस के दिलों में ऐसे बस जाते हैं कि उन्हें भूलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है. मगर क्या आपको पता. इस शो को पुरुषों से ज्यादा बार महिलाओं ने जीता है.

आज इंटरनेशनल महिला दिवस के मौके पर हम आपको ऐसे ही उन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने टीवी दुनिया के साथ-साथ बिग बॉस के घर में भी राज किया. साथ ही खुद को विनर बनाने में भी कामयाब रही.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बिग बॉस के सीजन 15 में देखा गया. इस शो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के मजाकिया अंदाज को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. साथ ही करण कुंद्रा संग उनका लव एंगल भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने जिस तरह से अपनी जर्नी पूरी की उसी को देखते हुए एकता कपूर ने उन्हें अपने शो नागिन में भी कास्ट कर लिया. तेजस्वी प्रकाश सीजन 15 की विनर रहीं. प्रतीक सहजपाल को रनरअप घोषित किया गया.

ये भी पढ़ें: मीडिया के सामने Taimur ने मारा पापा सैफ को थप्पड़, लोग बोले-तमीज सिखाओ

Rubina Dilaika

रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 की विनर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को लोगों ने बॉस लेडी का टैग दिया था. रुबीना के दमदार अंदाज और हर मुद्दे पर बोलने की क्षमता की वजह से लोगों ने उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया था. साथ ही राहुल वैद्य के संग उनकी लड़ाईयां भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं. रुबीना सीजन 14 की विनर थीं. राहुल वैद्द रनरअप रहे.

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस 12 की विनर थीं दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkad). इन्हें अपने टीवी शो ससुराल सिमर की वजह से काफी ज्यादा जाना जाता था. बिग बॉस 12 के दौरान इन्होंने कई बड़े सितारों को पछाड़कर ट्रॉफी जीती थी.

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde

शिल्पा शिंदे

अंगूरी भाभी के किरदार से फेमस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को बिग बॉस 11 में देखा गया था. इस सीजन में शिल्पा शिंदे को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. साथ ही विकास गुप्ता संग उनकी लड़ाइयां भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी. शिल्पा शिंदे ने शो की ट्राफी को अपने नाम किया था तो वही टीवी के मशहूर एक्टर हिना खान रनअरअप थीं.

Gauahar Khan
Gauahar Khan

गौहर खान

बॉलीवुड की आइटम गर्ल गौहर खान (Gauahar Khan) ने बिग बॉस 7 की ट्रॉफी अपने नाम की थी. उन्होंने तनीषा मुखर्जी को हराकर या ट्रॉफी जीती थी. गौहर खान अब बिग बॉस में बतौर सीनियर कई सीजन में नजर आती है.

Juhi Parmar
Juhi Parmar

जूही परमार

कुमकुम टीवी सीरियल से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) ने भी बिग बॉस कर रखा है. जूही परमार बिग बॉस सीजन 5 में नजर आई थीं. आज इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है सोशल मीडिया पर. हालांकि इस सीजन में महक चहल ने उन्हें कड़ी टक्कर दी थी. मगर वह ट्रॉफी पर कब्जा नहीं कर पाई थीं.

Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने बिग बॉस 4 को अपने नाम किया था. श्वेता इस रियलिटी शो को जीतने वाली पहली महिला कंटेस्टेंट थी. इससे पहले हुए बिग बॉस के तीनों सीजन को किसी पुरुषों ने जीता था.

ये भी पढ़ें- बस डिग्गी मटकाती हो! LockUpp में “कच्‍चा बादाम” गर्ल Anjali Arora की हुई बेइज्जती

English Summary

From Tejasswi Prakash to Shweta Tiwari. Today in this post on the occasion of International Women’s Day, our team are going to tell you about such TV actresses. Who ruled the TV world as well as in the house of Bigg Boss.

error: Content is protected !!