सनी की दुल्हन बन बाहर आईं Tejasswi Prakash, बोलीं- मार्च आ गया अब होगी शादी

Fans Call Tejasswi Prakash As ‘Karan Kundrra Ki Dulhan’ After She Sports A Bridal Look: बिग बॉस सीजन 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश अभी भी सुर्खियों में बनीं हई हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनके और करण कुंद्रा के रिश्ते के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) तो फैंस की आंखों का मानो तारा ही बन चुकी हैं. करण और तेजस्वी के फैंस बिना किसी बात के ही आए दिन ‘तेजरन’ ट्रेंड करते रहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रियलिटी शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. इतना ही नहीं दोनों अब अपने रिश्ते को नए लेवल पर ले जाने के लिए तैयार भी नजर आ रहे हैं. साथ ही दोनों के परिवारों को भी ये रिलेशन मंजूर नजर आता है. ऐसे में दोनों के फैंस चाहते हैं कि जल्दी ही तेजा और करण शादी कर लें. दोनों की शादी को लेकर कई खबरें भी आ चकी हैं. मगर सब की सब अभी तक अफवाह ही निकली हैं. लेकिन आप लोग निराश न हो दोनों का रिश्ता अच्छा चल रहा है.

इन शादी के अफवाहों के बीच ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक नया लुक सामने आया है. जिसके बाद फैंस की आंखें टिमटिमा गई हैं. गौरतलब है कि तेजस्वी एकता कपूर के शो नागिन-6 में काम कर रही हैं. इसी शो के लिए उन्होंने ब्राइडल लहंगा पहना है. उन्हें इस रूप में देखकर फैंस कुछ और ही समझ बैठे थे. पारंपरिक दुल्हन के गेटअप में तेजस्वी को देखकर लोगों की नज़रों ने काम करना बंद कर दिया और वहीँ पर अटक गयीं.

लोगों ने जैसे ही तेजस्वी को लाल रंग के जोड़ें में देखा वो कमेंट करने लग गए कि करण कुंद्रा की दुल्हन. फैंस इसलिए भी शादी की कयास लगाने लगे थे क्योंकि करण कुंद्रा ने बिग बॉस के घर में राखी सावंत से कहा था कि वो मार्च तक विवाह बंधन में बंध जाएंगे. इसलिए फैंस भी अपना गणित लगाए पड़े हैं.

आपको बता दें कि तेजा नागिन-6 में प्रथा का किरदार प्ले कर रही हैं. तेजा ने इस लुक में ही फैंस से अपील की है कि आप लोग मेरा शो जरूर देखना.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने गोमूत्र को बताया टकीला शॉट, Swami Chakrapani ने लगा दी क्लास

error: Content is protected !!