Tejasswi Prakash ने जीता Bigg Boss 15, प्रतीक सहजपाल रनर-अप

Tejasswi Prakash won Bigg Boss-15: आखिरकार 17 हफ्ते बाद बिग बॉस-15 के विनर का ऐलान हो चुका है. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ये सीजन अपने नाम कर लिया है. वहीं प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) सीजन के रनर अप रहे. करण कुंद्रा इस सीजन तीसरे पायदान पर रहे, जो फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा है.

बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया है. सीजन के शुरुआत होने के कुछ दिनों बाद दोनों ने अपने प्यार का इजहार कर दिया था, जिसके बाद दोनों को हमेशा साथ ही शो में देखा गया.

तेजस्वी प्रकाश ने कई मौकों पर करण कुंद्रा को सपोर्ट किया. उस वक्त भी जब करण पूरी तरह से गलत थे, लेकिन कुछ मौकों पर करण ने तेजस्वी को ही भला बुरा कह दिया. खुद सलमान खान ने करण को इसके लिए बुरी तरह फटकारा था.

tejasswi prakash
tejasswi prakash

करण और तेजस्वी के घरवाले भी दोनों की शादी को तैयार हैं. करण के पिता तेजस्वी को परिवार का दिल बता चुके हैं, जबकि तेजस्वी के पिता ने करण को बाहर आने के बाद साथ बैठने की बात कही है.

फैंस का मानना है कि करण और तेजस्वी शो के बाद जल्द शादी कर लेंगे. अगर दोनों के बीच असल प्यार होगा, तो फैंस का मानना है कि करण मार्च में तेजस्वी को अपनी वाइफ बना सकते हैं. ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

Tejasswi Romance
Tejasswi Romance

बता दें कि तेजस्वी और करण इससे पहले भी कुछ शो में साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन दोनों ने अपने प्यार का इजहार बिग बॉस में ही किया. जाहिर है कि इतने दिनों तक साथ रहने के बाद दोनों ने आपस में एक-दूसरे को समझा भी होगा.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!