करण के लिए Tejasswi Prakash के पास टाइम नहीं, Valentine’s Day के नाम पर…

Tejaswi Prakash has no Valentine’s Day plans: बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया. दोनों बिग बॉस हाउस में हमेशा साथ ही नजर आए. अगर दोनों के बीच नोकझोंक हुई, तो दोनों ने बड़ी समझदारी से इसे सुलझा भी लिया. फैंस ने तेजस्वी और करण की जोड़ी को ‘तेजरन’ नाम भी दिया.

बिग बॉस जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश कुछ मौकों पर करण के साथ नजर आईं, लेकिन अब वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर उन्हें अपने करण के लिए वक्त नहीं मिल पा रहा है. खुद तेजस्वी ने इस बात को स्वीकार किया है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

न्यूज18 ने जब तेजस्वी से वेलेंटाइन डे की तैयारियों को लेकर पूछा, तो तेजस्वी ने कहा, “क्‍यों मेरी दुखती रग पर हाथ रख रहे हो? मुझे सच में नहीं पता कि वैलेंटाइन्‍स डे पर मेरे पास टाइम भी होने वाला है. मैं और करण हम दोनों ही काफी बिजी हैं. हालांकि हमने काम से ऑफ नहीं ल‍िया है, तो उम्‍मीद है पैकअप के बाद हम कुछ स्‍पेशल जरूर करेंगे.” ये भी पढ़ें- Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash के किसिंग सीन पर लगाई रोक, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

बता दें कि बिग बॉस में तेजस्वी प्रकाश अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर काफी इन्सिक्योर रहती थीं. जब भी करण ने शमिता शेट्टी से बात करने की कोशिश की, तो तेजस्वी ने उन्हें टोक दिया. एक टास्क के दौरान जब शमिता, करण की पीठ पर बैठकर उन्हें मसाज दे रही थीं, तो इससे तेजस्वी भड़क गईं.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी ने शमिता को जमकर खरी-खोटी सुना दी. तेजस्वी ने कहा कि ‘ये बापट नहीं, करण कुंद्रा है…’ इसके साथ ही उन्होंने शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ बुला दिया, जिससे विवाद और ज्यादा बढ़ गया था. भले ही तेजस्वी ने शमिता से माफी मांगी, लेकिन शमिता उन्हें आज भी माफ करने को तैयार नहीं हैं.

कुछ फैंस का मानना है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी के बीच प्यार एकदम सच्चा है. ये कपल जल्द शादी भी कर सकता है, लेकिन तेजरन ने अभी तक शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है. हालांकि दोनों का परिवार इसके लिए तैयार है.

error: Content is protected !!