Kapil Sharma ने Akshay Kumar का सरेआम उड़ाया मजाक, दोस्ती में आई दरार

Television, Akshay Kumar Refuses To Promote His Film Bachchan Pandey On The Kapil Sharma: कपिल शर्मा का शो टीवी जगत में सबसे हास्य शो में से एक माना जाता है. द कपिल शर्मा शो का क्रेज हर वक्त ही अलग मुकाम पर होता है. तो वहीं शो में हर हफ्ते कुछ नए सितारे आते हैं और अपनी फिल्मों का प्रामोशन करते हैं. मगर कोई स्टार अगर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर बार-बार जाता है तो वो है अक्षय कुमार(Akshay Kumar) .

दर्शकों को भी कपिल और अक्षय की जुगलबंदी काफी ज्यादा पसन्द आया करती थी. मगर आपको बता दें कि अब अक्षय कुमार कपिल के शो में नहीं जाएंगे. इन्होंने शो में जाने से मना कर दिया है.

बच्चन पांडे को प्रमोट करने से किया साफ इंकार

जी हां, अमर उजाला में छपि रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल के शो में आने से साफ इंकार कर दिया है. अक्की ने इससे पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम से पीएम मोदी पर किए गए मजाक को न दिखाने की रिक्वेस्ट की थी. हालांकि उनकी बात को नजर अंदाज कर दिया गया. जिसके चलते वो चैनल और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पूरी टीम से नाराज हैं.

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपनी हाल ही में आई फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. अक्की के साथ सारा अली खान भी शो पर पहुंची थीं. शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने अक्की और पीएम मोदी के इंटरव्यू का मजाक उड़ाया तो वो उन्हें बिल्कुल भी पसन्द नहीं आया था.

अक्षय ने की थी कपिल से रिक्वेस्ट

ताजा रिपोर्ट की माने तो इसी एपिसोड के बाद ही अक्षय कुमार और कपिल के रिश्ते में दरार आ गई है. रिपोर्ट में लिखा गया है कि अक्षय कुमार को कपिल शर्मा के सारे मजाक काफी ज्यादा पसन्द आते हैं. मगर पीएम पद की गरिमा का मजाक उड़ाना बिल्कुल ही गलत है. इसलिए ही अक्की ने चैनल से उस क्लिप को हटाने की मांग भी की थी. अक्षय कुमार की बात को चैनल तो मान गया था मगर बाद में इसे इंटरनेट पर लीक कर दिया गया. ये भी पढ़े- Tejasswi से ज्यादा इस शख्स से प्यार करते हैं Karan Kundrra, दे रहे हैं तेजा को धोखा

error: Content is protected !!