Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash के किसिंग सीन पर लगाई रोक, इंटरव्यू में हुआ खुलासा

Bigg Boss 15 Winner Tejasswi Prakash Reveals About Karan Kundrra Insecurities: टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) उर्फ एकता कपूर (Ekta Kapoor) की नागिन इन दिनों अपने वर्क और पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से ही चर्चा में है. हाल ही में इन्होंने बिग बॉस 15 जीता. तो वहीं नागिन 6 (Naagin-6) में लीड रोल भी पा गई. गौरतलब है कि नागिन 6 (Naagin-6) का ट्रेलर भी आ गया है. तो वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो बिग बॉस के घर में तेजस्वी ने करण को अपने इश्क में गिरा लिया था. इसी से जुड़े एक इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने दोनों के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Karan Kundrra

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को बताया नल्ला और ठुल्ला

एक मीडिया इंटरव्यू में तेजस्वी प्रकाश से सवाल किया गया कि अगर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को इंटिमेट सीन करना पड़े किसी और एक्ट्रेस के साथ तो क्या आपको जलन होगी? इस बात कर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि मैं पॉजेसिव नहीं हूं. बल्कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) है पॉजेसिव और इनसिक्योर. इसलिए ही मैं हमेशा करण से कहती भी हूं कि आप बहुत ज्यादा स्मार्ट हैं. क्योंकि आप अपने दिल की बात चेहरे पर नहीं आने देते हैं और सबको मैं ही इनसिक्योर लगती हूं.

Shadi

करण ने तेजस्वी के किसिंग पर लगाई है रोक

तेजस्वी प्रकाश ने कहा है कि मैं हर हालत में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ खड़ी रहूंगी. मगर करण कुंद्रा ऐसा नहीं है. क्योंकि करण ने खुद को कई किसिंग किए हैं. मगर मुझे कहता है कि मुझे किसिंग सीन नहीं करने चाहिए. इससे आप ही बताओ कि इनसिक्योर कौन है? वो या मैं.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी प्रकाश एकता कपूर के चर्चित शो नागिन 6 में नजर आने वाली हैं. वो भी लीड रोल में. शो के प्रोमों में दिखाया गया है कि वो एक घातक तबाही से पूरे मानव जाति को बचाने की कोशिश कर रही हैं. शो की शुरूआत 12 फरवरी से कलर्स पर होगी.

Source : Amar Ujala

error: Content is protected !!