IGT 9: प्रतियोगी ने Shilpa Shetty को जादू से लटकाया हवा में, अविश्वसनीय नजारा देख उड़े सबके होश

Television, Indias Got Talent 9 (IGT 9) contestant hangs Shilpa Shetty in the air with magic video viral: टीवी का बेहतरीन रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (IGT 9) इस वक्त चर्चा में बना हुआ है. शो के जज की अगर बात करें तो प्रोनोग्राफी केस में फंसने वाले राज कुंद्रा की बीवी शिल्पा शेट्टी संग किरण खेर, बादशाह और मनोज मुंतशिर इस शो को जज कर रहे हैं. इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे-ऐसे कारनामे करते हुए दिखाई देते हैं. जिन्हें देखकर जजों के भी होश उड़ जाते हैं. इस शो में अभी तक कई जादूगर भी आ चुके हैं. मगर इस हफ्ते जो जादूगर आएगा वो सबको हैरान कर देगा.

अपकमिंग (IGT-9) एपिसोड में आने वाले जादूगर ने शिल्पा शेट्टी को हवा में झूलता हुआ लटका दिया है. ये बात कोई झूठ नहीं है इस मौके का वीडियो खुद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया है अपने इंस्टा अकाउंट पर. शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा शेट्टी बिना किसी सपोर्ट के हवा में लटकी हैं.

शिल्पा शेट्टी के बाद ही शो के मेकर्स (IGT 9) ने भी एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी एक छोटे टेबल पर खड़ी रहती हैं. तभी जादूगर उन्हें एक सिल्वर रॉड पकड़ा देता है. जिसके बाद जादूगर शिल्पा को आंखें बंद करने के लिए कहता है. इसके बाद ये जादूगर शिल्पा शेट्टी के पैरों के नीचे से टेबल खींच लेता है. मगर शिल्पा शेट्टी को कुछ नहीं होता है वो हवा में वैसे ही खड़ी रहती हैं जैसे पहले.

इस पूरे प्रोसेस के दौरान शिल्पा शेट्टी को कुछ भी पता नहीं लगता है.

वहीं वीडियो और मजेदार तब हो जाती है जब शिल्पा शेट्टी के हाथ से प्रतियोगी सिल्वर रॉड भी ले लेता है. मगर शिल्पा शेट्टी को तब भी कोई अंदाजा नहीं होता है. ये दृश्य देखकर मंच पर मौजूद हर शख्स हैरान परेशान रह जाता है. वहीं मनोज मुंतशिर कहते हैं कि…अबे ये क्या कर दिया है. वहीं मौजूद सारे प्रतियोगी ये कर्तव्य देखकर हैरान परेशान रह जाते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा है कि…भाई ये है अविश्वसनीय रेड्डी, शेट्टी. दर्शकों को बता दें कि ये एपिसोड टीवी पर 20 फरवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा. इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शकों को इस एपिसोड का इंतजार है.

error: Content is protected !!